डिंपल यादव ने कहा- ‘बीजेपी के न काम अच्छे हैं, और न भाषा अच्छी है’

डिंपल यादव ने कहा- ‘बीजेपी के न काम अच्छे हैं, और न भाषा अच्छी है’

गाजीपुर: समाजवादी पार्टी की सांसद एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने गाजीपुर में कहा कि बीजेपी के न काम अच्छे हैं, न भाषा अच्छी है. चुनाव में वोट हासिल करने के लिए ये लोग जाति और धर्म का सहारा ले रहे हैं. बीजेपी के लोगों को समझना चाहिए कि उत्तर प्रदेश की जनता को काम करने वाला मुख्यमंत्री मिल गया है.

गाजीपुर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए डिंपल ने कहा कि सूबे में सपा-कांग्रेस गठबंधन की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. विधानसभा चुनाव में अपनी हार को देखकर भारतीय जनता पार्टी में खिसियाहट बढ़ गई है, इसलिए मुख्यमंत्री अखिलेश पर वार किए जा रहे हैं. बीजेपी के नेता जब भी मुंह खोलते हैं तो जहर ही उगलते हैं.

डिंपल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पौने तीन साल से सिर्फ मन की बात करते हैं, जबकि अखिलेश यादव काम करते हैं. मोदी जी ने अब तक कुछ नहीं किया. प्रधानमंत्री जनता को बताएं कि उन्होंने अब तक के अपने कार्यकाल में जनता के हित में कितने काम किए हैं? उन्होंने कहा, “मोदी जी ने पहले लोगों को झूठे सपने दिखाकर देश की सत्ता हासिल की और अब झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं.”

सपा सांसद ने कहा कि बीजेपी के नेता गलत आंकड़े पेश करके उत्तर प्रदेश की जनता के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं. कानून-व्यवस्था के मामले में यूपी देश में 22वें स्थान पर है. महिलाओं के साथ होने वाली हिंसक घटनाओं के मामले में उत्तर प्रदेश 28वें स्थान पर है. यूपी की जनता को समझना होगा कि बीजेपी के लोग गलत आंकड़े पेश कर प्रदेश को बदनाम कर रहे हैं.

डिंपल ने कहा, “मोदी जी ने बिजली को हिंदू-मुस्लिम बना दिया. देश की अर्थव्यवस्था की ऐसी हालत कर दी कि अब तो दो हजार का नकली चूरन नोट एटीएम से निकलने लगा है. इन पर कौन भरोसा करेगा. मोदी जब से प्रधानमंत्री बने हैं, देश आगे बढ़ने के बजाय पीछे जा रहा है. बीजेपी और बसपा के लोग तीन बार मिलकर यूपी में सरकार बना चुके हैं. आप लोग इनके बहकावे में मत आइएगा. इनसे सावधान रहने की जरूरत है.”

Courtesy: NDTV

Categories: Politics

Related Articles