जींस, टी-शर्ट पहनने वाली महिलाओं को समुद्र में डुबो देना चाहिए: केरल के प्रीस्ट ने कहा

जींस, टी-शर्ट पहनने वाली महिलाओं को समुद्र में डुबो देना चाहिए: केरल के प्रीस्ट ने कहा

तिरुवनंतपुरम. केरल के एक पादरी ने महिलाओं के पहनावे पर विवादित बयान दिया है। कहा है, “जींस, टी-शर्ट, शर्ट पहनने वाली महिलाओं को उनकी बॉडी पर पत्थर बांधकर गहरे समुद्र में डुबो देना चाहिए क्योंकि ये सब पुरुषों के कपड़े हैं।” जैस्मिन पीके नाम की एक लड़की ने पादरी के बयान का वीडियो फेसबुक पर शेयर किया। पादरी के नाम का खुलासा नहीं हो पाया। लेकिन बयान सुर्खियों में आ गया। पुरुषों को एक्साइटेड करने के लिए महिलाएं ये सब करती हैं…

– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पादरी का कहना है, “महिलाएं पुरुषों को एक्साइटेड करने के लिए उनके कपड़े पहनती हैं। जब मैं कुछ चर्चों में प्रेयर मीटिंग्स, खास तौर पर होली मास के दौरान जाता हूं तो मुझे वहां से हट जाने का मन करता है क्योंकि जब मैं देखता हूं जो मुझे मेरे सामने कुछ महिलाएं बैठी नजर आती हैं। मेरा मन करता है कि उन्हें चर्च से धक्के मारकर बाहर निकाल दूं।”

– ये वीडियो Shalom TV से लिया गया है और 25 फरवरी को फेसबुक पर शेयर किया गया। इसके बाद ये वायरल हो गया।
– हालांकि असली वीडियो 12 महीने पहले यू-ट्यूब पर पोस्ट किया गया था।

‘महिलाएं सिर्फ अटेंशन पाना चाहती हैं’
– पादरी कहते हैं, “महिलाएं ये सारे काम सिर्फ अटेंशन पाने के लिए करती हैं। महिलाएं चर्च जैसी जगह पर भी ऐसा करती हैं, जिसकी जरूरत नहीं है। महिलाएं जींस, ट्राउजर्स, शर्ट या टी-शर्ट पहनती हैं। अपने हाथों में एक मोबाइल फोन लिए रहती हैं। वे अपने बालों को खुला रखती हैं। ये सब वे सिर्फ अटेंशन पाने के लिए करती हैं। चर्च में ये सब कर आने की जरूरत नहीं है।”

बाइबिल का हवाला भी दिया
– पादरी ने कहा, “क्या कैथोलिक चर्च ने महिलाओं को पुरुषों के कपड़े पहनने की इजाजत दे दी है? चलो ठीक है, चर्च को इस मामले से दूर रखते हैं। लेकिन क्या पवित्र बाइबिल ने आपको इसकी इजाजत दी है?”
– “मैं आपको बताता हूं कि बाइबिल में क्या कहा गया है। इसमें कहा गया है कि पुरुषों को महिलाओं के कपड़े नहीं पहनने चाहिए, इसी तरह महिलाओं को भी पुरुषों के कपड़े नहीं पहनने चाहिए।”
– “अगर आप ऐसा करते हो तो आप गॉड का अपमान करते हो। क्या गॉड के खिलाफ जाकर आप उसकी दया हासिल कर सकोगे?”

महिलाओं के लिए चूड़ीदार बेस्ट
– पादरी ने महिलाओं के लिए चूड़ीदार कपड़े को सबसे बेस्ट बताया। कहा, “बेस्ट कपड़ा चूड़ीदार है, लेकिन जब महिलाओं के अंदर शैतान घुस जाता है तो वे दुपट्टा फेंक देती हैं और उसके बिना ही आती-जाती हैं।”

Courtesy: Bhaskar.com

Categories: India

Related Articles