लंबे समय के बाद शनिवार को मैदान पर फिर लौट रहा है ये भारतीय बल्लेबाज –

लंबे समय के बाद शनिवार को मैदान पर फिर लौट रहा है ये भारतीय बल्लेबाज –

नई दिल्ली। चार महीनों तक चोट से जूझने के बाद आखिरकार धुरंधर भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा फिर से मैदान पर लौटने को तैयार हैं। रोहित हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे थे और अब वो पूरी तरह फिट हो चुके हैं।

रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी के जरिए शनिवार को मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। इस घरेलू वनडे टूर्नामेंट में रोहित मुंबई की तरफ से ग्रुप स्टेज के अंतिम दो मुकाबले खेलेंगे। वो आंध्र पदेश और गोवा के गेंदबाजों की मुश्किलें बढ़ाते नजर आएंगे। गौरतलब है कि गंभीर हैमस्ट्रिंग इंजरी के बाद रोहित को सर्जरी करानी पड़ी थी और फिर तीन महीनों से ज्यादा समय उन्हें इससे उबरने में लगा।

इस खबर से रोहित खुद भी बहुत उत्साहित हैं और उन्होंने इसका एलान खुद ट्विटर पर किया। रोहित ने लिखा, ‘आखिरकार रिहैब पूरा हुआ। अब 4 और 6 मार्च को विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने को बेताब हूं। उन सभी लोगों का शुक्रिया जिनके दम पर एक बार फिर पूरी तरह फिट हूं। बस अब समय बीतने का इंतजार कर रहा हूं।’ रोहित विजय हजारे ट्रॉफी के इन दो मैचों के अलावा क्वार्टर फाइनल में भी खेलते नजर आ सकते हैं जिसके लिए मुंबई ने तकरीबन क्वालीफाइ कर ही लिया है। सब सही रहा तो मुमकिन है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट के लिए घोषित होने वाली भारतीय टीम में उनका नाम भी शामिल हो जाए।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Sports

Related Articles