राहुल गांधी ने नारियल कहा ही नहीं, पाइनएप्पल कहा था, पीएम नरेंद्र मोदी झूठ का जूस पिला रहे हैं : कांग्रेस का वार

राहुल गांधी ने नारियल कहा ही नहीं, पाइनएप्पल कहा था, पीएम नरेंद्र मोदी झूठ का जूस पिला रहे हैं : कांग्रेस का वार

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को यूपी के महाराजगंज में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि देखिए कांग्रेस के नेता को कभी आलू की फैक्ट्री लगाते हैं और कभी नारियल का ‘जूस’ बेचने की बात करते हैं. दरअसल, पीएम मोदी ने रैली में कहा कि राहुल ने मणिपुर में नारियल का जूस लंदन में बेचने की बात कही, जबकि नारियल का पानी होता है, जूस नहीं. इस बयान को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी अब कांग्रेस के निशाने पर हैं. कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी ने ऐसा बोला ही नहीं है,उन्होंने मणिपुर में पाइनएप्पल का जिक्र किया था, नारियल का नहीं. पीएम मोदी गलत बयान देकर झूठ बोल रहे हैं. कांग्रेस ने राहुल गांधी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किया है.

वीडियो में राहुल कहते दिखते हैं कि आप नींबू उगाते हो, नारंगी उगाते हो, पाइन एप्पल उगाते हो. मैं चाहता हूं कि ऐसा दिन आए कोई लंदन जाए, वहां पाइन एप्पल पिए और डिब्बे पर देखे मेड इन मणिपुर.

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने लिखा है कि मोदी जी यूपी में झूठ का जूस निकाल निकाल कर पिलाने की कोशिश कर रहे हैं. मोदी जी, सच का रस ही अलग होता है, आप क्या जानें.

राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस में एक नेता हैं जो बड़े कमाल के हैं. उन्होंने मणिपुर में किसानों के लिए एक बड़ी घोषणा की कि वे नारियल का जूस निकालेंगे और इसे इंग्लैंड में बेचेंगे. गरीब से गरीब बच्चे को भी मालूम होता है अनार, संतरे का जूस होता है, लेकिन नारियल का पानी होता है. वह कहते हैं कि नारियल से जूस निकालेंगे.अब कांग्रेस के पास ऐसे होनहार लोग है जो यूपी में कहते हैं आलू की फैक्ट्री लगाएंगे. नारियल का जूस बेचेंगे, इनसे आपको कौन बचाएगा बताइए.

भूकंप वाले बयान को लेकर भी पीएम मोदी कर चुके हैं राहुल पर हमला
इससे पहले पीएम मोदी राहुल गांधी के भूकंप वाले बयान का कई बार मजाक उड़ा चुके हैं. राहुल ने कहा था कि मेरे पास पीएम मोदी के खिलाफ ऐसी जानकारी है जिसके बाद भूकंप आ जाएगा. बाद में लोकसभा में पीएम मोदी ने कहा था लो भूकंप आ गया.

Courtesy:NDTV

Categories: Politics

Related Articles