प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे वाराणसी, थोड़ी देर में रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे वाराणसी, थोड़ी देर में रोड शो

वाराणसी  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसदीय क्षेत्र वाराणसी के तीन दिन तथा एक रात के दौरे पर पहुंच गए हैं। आज वाराणसी में आज उनका रोड शो है। वह सीधा दिल्ली से वाराणसी पहुंचे। पीएम वायु सेना के विमान से 9:39 पर हवाई अड्डे पर पहुचे, विमान से उतरकर हेलीकाप्टर से बीएचयू प्रस्थान करेंगे।

वाराणसी आज के साथ ही कल तथा परसों तक मोदीमय रहेगा। आज प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी बीएचयू के सिंह द्वार से अपना रोड शे करेंगे। इसके बाद रविदास गेट लंका, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया, बांसफाटक, ज्ञानवापी जाएंगे। बाबतपुर एयरपोर्ट से वह बीएचयू के हेलीपैड पहुंचे हैं। इसके बाद दस बजे से विश्वनाथ मंदिर के लिए सड़क मार्ग से प्रस्थान करेंगे। 12 बजे विश्वनाथ मंदिर में पूजन करेंगे। बाबा विश्वनाथ और काल भैरव का दर्शन पूजन करने के बाद वह जौनपुर जाएंगे। वहां चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद वापस आएंगे और टाउनहाल में सभा को संबोधित करेंगे।

 

पहले वह जौनपुर से लौटकर दर्शन-पूजन और महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में सभा करने वाले थे। अब विद्यापीठ में दूसरे दिन पांच मार्च को सभा को संबोधित करेंगे। इस प्रकार प्रधानमंत्री का पूरा कार्यक्रम बदल जाने से रास्ते में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व राहुल गांधी के रोड शो से सामना होने की पूरी संभावना समाप्त हो गई है। प्रधानमंत्री पांच को आने पर यहां रुकेंगे और छह को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

प्रधानमंत्री एक बजे विश्वनाथ मंदिर से काल भैरव के लिए प्रस्थान करेंगे। वह कालभैरव मंदिर में पूजा करने के बाद वापस बीएचयू हेलीपैड आएंगे। बीएचयू हेलीपैड से जौनपुर के लिए प्रस्थान। दिन में करीब तीन बजे जौनपुर में सभा होगी। शाम को साढ़े चार बजे बीएचयू हेलीपैड पर आने के बाद बीएचयू गेस्टहाउस पहुंचेंगे। इसके बाद गेस्टहाउस से सड़क मार्ग से साढ़े पांच बजे टाउनहाल मैदान में सभा करेंगे। टाउनहाल से सड़क मार्ग से बाबतपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। जहां से देर शाम 7:30 बजे बाबतपुर से दिल्ली प्रस्थान करेंगे।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Politics

Related Articles