यूपी चुनाव: आज वाराणसी में अखिलेश-राहुल का शक्ति प्रदर्शन, रोड शो में डिंपल भी होंगी शामिल

यूपी चुनाव: आज वाराणसी में अखिलेश-राहुल का शक्ति प्रदर्शन, रोड शो में डिंपल भी होंगी शामिल

वाराणसीअखिलेश यादव और राहुल गांधी ने भी आखिरी चरण की चालीस सीटों के लिए कमर कस ली है. अखिलेश यादव की सांसद पत्नी और स्टार प्रचारक डिंपल यादव भी इस रोड शो में शामिल होंगी. अखिलेश और राहुल का ये तीसरा रोड शो होगा लेकिन डिंपल इसमें पहली बार हिस्सा ले रही हैं.

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मोदी को टक्कर देने के लिए आज अखिलेश और राहुल भी मैदान में उतर रहे हैं. लेकिन तस्वीरें पहले के रोड शो से अलग और खास होंगी. खास इसलिए क्योंकि पहली बार अखिलेश और राहुल के साथ डिंपल भी दिखेंगी.

राहुल, अखिलेश और डिंपल का ये रोड शो करीब 9 किलोमीटर लंबा होगा. तीनों नेताओं के रोडशो की शुरुआत आंबेडकर चौराहे से होगी. फिर नदेसर, पानी टंकी चौकाघाट, दोषीपुरा, गोलगड्डा, पीली कोठी, मैदागिन,चौक, गौदोलिया से होते हुए ये रोड शो गिरजाघर चौराहे पर खत्म होगा.

अखिलेश-राहुल का रोड शो वाराणसी के मैदागिन, गौदोलिया और चौक जैसे कुछ ऐसे इलाकों में भी होगा, जहां से आज पीएम मोदी का काफिला गुजरने वाला है. रोड शो की टाइमिंग ऐसी है कि मोदी के बाद अखिलेश और राहुल शक्ति प्रदर्शन करेंगे.

दोपहर एक बजे जब अखिलेश राहुल का रोड शो शुरू होगा. उस वक्त मोदी का काफिला काशी विश्वनाथ होते हुए काल भैरव मंदिर तक पहुंच चुका होगा.  वाराणसी में होने वाली इस बड़ी टक्कर पर सबकी निगाहें टिकी हैं. ये पहला मौका है जब वाराणसी में एक ही दिन मोदी और अखिलेश राहुल का शक्ति प्रदर्शन हो रहा है.

Courtesy: ABP
Categories: India

Related Articles