‘धाकड़ गर्ल’ साक्षी मलिक ने फिर फोड़ा ट्वीट बम, BJP मंत्री को दिया करारा जवाब

‘धाकड़ गर्ल’ साक्षी मलिक ने फिर फोड़ा ट्वीट बम, BJP मंत्री को दिया करारा जवाब

रियो ओलंपिक पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक ने एक बार फिर से​ ट्विटर पर बम फोड़ा और बीजेपी के दिग्गज मंत्री को करारा जवाब दिया।

हालांकि, अपने इस नये ट्वीट में उन्होंने सरकार की ओर से ढाई करोड़ रुपये देने के वादे को पूरा करने के लिए शुक्रिया अदा किया है, लेकिन बाकी बची घोषणाओं के संबंध में पूछा कि सरकार उन्हें कब पूरा करेगी?

ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक ने शनिवार को ट्वीट करते हुए प्रदेश सरकार पर वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाया था। उन्होंने लिखा था कि रियो ओलंपिक में पदक जीतने के बाद सरकार ने कई वादे किये थे, लेकिन इतने दिनों बाद भी उन्हें पूरा नहीं कर रही है।

सरकार पर आरोप लगाते हुए साक्षी मलिक ने लिखा था कि क्या सरकार ने मीडिया के लिए घोषणाएं की थीं। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में सरकार से सवाल किया था कि वह अपना वादा कब तक पूरा करेगी।

साक्षी के ट्वीट के जवाब में प्रदेश के खेल मंत्री अनिल विज ने सरकार की ओर से सफाई दी थी और कहा था कि जिस दिन साक्षी ओलंपिक जीत कर लौटी थीं, उसी दिन उन्हें ढाई करोड़ का चेक दिया गया था। इसके बाद अन्य वादों पर भी विज ने सफाई दी थी।

रविवार को साक्षी मलिक ने फिर ट्वीट करके ढाई करोड़ रुपये का चेक देने के लिए सरकार का शुक्रिया अदा किया। लेकिन इसके बाद अगले वाक्य में सरकार से सवाल भी किया है कि बाकी वादे कब तक पूरे होंगे?

Courtesy:AMar Ujala 

Categories: Sports