मोदी बुजुर्ग हो गए हैं; वो सुषमा स्वराज से कहते हैं तुम बैठो यहां, मैं जा रहा हूं अमेरिका: राहुल

मोदी बुजुर्ग हो गए हैं; वो सुषमा स्वराज से कहते हैं तुम बैठो यहां, मैं जा रहा हूं अमेरिका: राहुल

जौनपुर.यहां राहुल गांधी ने सोमवार को रैली में पीएम मोदी पर हमला क‍िया। उन्होंने कहा, ”मोदी जी की आयु (उम्र) हो गई है। वो बुजुर्ग हो गए हैं। वो अमेरिका जाकर ओबामा से गले मिलते हैं। सुषमा स्वराज जी से कहते हैं कि तुम्हारी जरूरत नहीं है। तुम बैठो यहां, मैं जा रहा हूं अमेरिका।”

– राहुल ने मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के सुजानगंज में लोगों से कहा, ”मोदी जी, अच्छे दिन वाली पिक्चर फ्लॉप हो गई। अब देखने को नहीं मिलेगी। आप काम करते हो और नरेंद्र मोदी उसका फायदा उन 50 परिवारों को दे देते हैं। हम उसका फायदा आपको देंगे।”

– ”हम युवाओं की सरकार लाएंगे, मोदी जी सब कुछ खुद करते हैं। ISRO ने रॉकेट भेजा, मोदी जी कहते हैं कि ये मैंने किया है।”

मोदी जी की बौखलाहट बढ़ गई है…

– राहुल ने आगे कहा, ”सपा-कांग्रेस अलांयस से मोदी जी की बौखलाहट बढ़ गई है। वे बनारस में गाय को चारा खिलाने पहुंच गए हैं। वो समझ चुके हैं क‍ि अब जुमलों से काम नहीं चलेगा। प्रदेश मे उन्हें अपनी हार दिखाई देने लगी है।”

– ”किसान बदहाल है। क्या गंगा मां का एक ही बेटा सिर्फ मोदी है? वो तो सभी की मां हैं। मोदी कभी खुद को गंगा मां का बेटा तो कभी खुद को कृष्ण बता रहे हैं। मोदी जी जानते हैं क‍ि हिंदुस्तान का 6% कालाधन कैश में है।”
– ”पीएम जानते हैं क‍ि 94% कालाधन स्वि‍टजरलैंड में और जमीन के रुप में है, लेकिन उन्होंने अपनी नाकामी छिपाने के लिए नोटबंदी कर दी। हिंदुस्तान की जनता को बैंक की कतार मे खड़ा कर दिया।”

Courtesy: Bhaskar.com

Categories: Politics

Related Articles