मोदी के गांधीनगर दौरे से पहले ‘पीएम गो बैक’ के पोस्टर लहराए

मोदी के गांधीनगर दौरे से पहले ‘पीएम गो बैक’ के पोस्टर लहराए

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात के दो दिवसीय दौरे से पहले मंगलवार को गांधीनगर के बाहरी इलाकों और भाजपा कार्यालय के बाहर ‘पीएम गो बैक’ के पोस्टर लहराए गए। राज्य के पटेल समुदाय के युवकों के एक समूह ने सोमवार देर रात भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के काफिले पर अंडे फेंके जाने का दावा भी किया है।

सोशल मीडिया पर इससे जुड़े दो दो वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें करीब छह युवक धमकी दे रहे हैं और सोमनाथ मंदिर की ओर जा रहे शाह के काफिले पर अंडे फेंकते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में युवक अपने हाथों में अंडे दिखा रहे हैं और वीडियो संदेश में कह रहे हैं, अमित शाह सड़क मार्ग से सोमनाथ जा रहे हैं, इसलिए हम पाटिदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के केशोद के संयोजक के साथ उनका अंडे फेंक कर स्वागत करेंगे। जय सरदार!

एक दूसरे वीडियो में युवक एक राजमार्ग पर डेरा डाले दिख रहे हैं और अमित शाह के खिलाफ नारे लगा रहे हैं। युवक अमित शाह को ‘जनरल डायर’ बुला रहे हैं और उनके जुलूस पर अंडे फेंक रहे हैं। शाह, मोदी की सोमनाथ यात्रा से पहले वहां जा रहे थे। शाह ने अपनी पत्नी के साथ मंगलवार सुबह सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।

अमित शाह के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बुधवार को मंदिर की यात्रा के दौरान मौजूद रहने की उम्मीद है। ज्ञात हो कि राज्य का पटेल समुदाय राज्य में सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में बीते दो साल से ओबीसी श्रेणी में आरक्षण की मांग कर रहा है।

Courtesy:Patrika

Categories: Politics

Related Articles