सलमान खान ने अपनी नई फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए घटाया 17 किलो वजन

सलमान खान ने अपनी नई फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए घटाया 17 किलो वजन

नई दिल्‍ली: लगता है अब सलमान खान अब अपने दोस्‍त आमिर खान के नक्‍शे-कदम पर चलने की तैयारी कर रहे हैं. सलमान ने फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए अपना काफी वजन बढ़ाया था. उसके बाद उन्होंने कबीर खान की ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग शुरू कर दी थी. इस फिल्म के लिए सलमान को अपना वजन घटाने या बढ़ाने की जरूरत नहीं थी. लेकिन अब जब कबीर खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग भी खत्म हो गई है और सलमान ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग के लिए तैयार है तो समलान ने अपने वजन पर काम करना शुरू कर दिया है. ऐसे में सलमान ने एक दो किलो नहीं बल्कि पूरे 17 किलो वजन घटाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान 15 मार्च से ऑस्ट्रिया में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म के लिए सलमान को एक परफेक्ट बॉडी  की जरूरत है और इसके लिए उन्होंने 17 किलो वजन कम किया है. बता दें कि सलमान खान ‘टाइगर जिंदा है’ के अलावा कॉरियोग्राफ से डांसर बने रेमो डिसूजा की एक डांस फिल्म में भी नजर आने वाले हैं और इस फिल्‍म के लिए भी सलमान को फिट बॉडी की जरूरत है.

सलमान के इस नए लुक के अलावा एक और फोटो है जो वायरल हो रही है और वह है सलमान खान की साइकलिंग की फोटो. मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान अक्‍सर साइकलिंग करते हुए दिख जाते हैं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार सलमान खान को पनवेल इलाके में साइकिल चलाते हुए देखा गया है. इस बार सलमान खान अपने ब्रांड ‘बीइंग ह्यूमन’ की साइकिल चलाते हुए दिख रहे हैं. इस साइकिल पर ‘बीइंग ह्यूमन’ लिखा हुआ है. सोशल मीडिया पर सलामन खान की साइकिल चलाते हुए यह फोटो काफी वायरल हो रही है.

 

फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी. इस फिल्‍म में करीब चार साल बाद दोनों बड़े पर्दे पर साथ काम कर रहे हैं. ‘एक था टाइगर’ 2012 में आई थी. फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था लेकिन इसके सीक्वल में कबीर खान को अली अब्बास जफर ने रिप्लेस कर दिया है.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles