52वें जन्मदिन पर बोले आमिर खान, अभिनेता के तौर पर समाज को ज्यादा दे सकता हूं, राजनीति मेरे लिए नहीं

52वें जन्मदिन पर बोले आमिर खान, अभिनेता के तौर पर समाज को ज्यादा दे सकता हूं, राजनीति मेरे लिए नहीं

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान बुधवार को अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने जन्मदिन के मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए आमिर ने कहा कि वह राजनीति में कभी नहीं आएंगे. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि जरूरी मुद्दों पर वह अपनी राय हमेशा रखते रहेंगे. आमिर खान का कहना है कि वह एक अभिनेता के तौर पर समाज के अधिक योगदान दे सकते हैं. आमिर खान ने कहा, “राजनीति मेरे लिए नहीं है. मुझे लगता है कि जिस क्षेत्र में मैं हूं उसमें रहते हुए मैं अधिक योगदान दे सकता हूं. एक कलाकार, रचनात्मक व्यक्ति के तौर पर मैं समाज और देश के लिए अधिक योगदान दे सकता हूं. मैं जहां हूं वहीं से काम करना चाहता हूं, इसमें कोई बदलाव नहीं चाहता.”

आमिर खान ने यह भी कहा कि वह इस बात को लेकर हमेशा सचेत रहते हैं कि क्या कह रहे हैं और उसका सुनने वालों पर कैसा असर पड़ेगा. आमिर ने कहा, “मैं हमेशा सचेत रहा हूं. मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी लापरवाही से किसी मुद्दें पर अपनी राय रखी है. मैं हमेशा सावधान रहा हूं और उम्मीद है कि आगे भी ऐसा ही रहूंगा लेकिन साथ ही अपने दिल की बात कहना भी जारी रखूंगा.”

आमिर खान हाल ही में स्टार प्लस के नई सोच अभियान का हिस्सा बने हैं और जेंडर इक्वालिटी को लेकर उनका ऐड काफी पसंद किया जा रहा है. आमिर की आखिरी फिल्म दंगल थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और करीब 400 करोड़ का कारोबार कर बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. यह फिल्म पहलवान महावीर फोगाट और उनकी बेटियों गीता और बबीता फोगाट के संघर्षों पर आधारित थी.

इस साल आमिर खान अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में नजर आने वाले हैं, यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी. वहीं वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Categories: Entertainment