भाजपा विधायक के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप

भाजपा विधायक के बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप

मध्य प्रदेश। भाजपा को अपनी जीत का नशा इतना हो चला है कि उसको अपनी जीत के आगे कुछ नहीं दिख रहा। हाल ही में मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से भाजपा विधायक के बेटे और उसके साथियों पर महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस बात का विरोध करने पर महिला के परिजनों पर तलवार से हमले और मारपीट भी कर दी। इस हमले में महिला का जेठ घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विधायक केके श्रीवास्तव का बेटा बिट्टू होली की पार्टी मनाने के लिए अपने कुछ दोस्तों के साथ सिनोनिया खिरक स्थित फार्म हाउस जा रहा था। आरोप है कि इस दौरान गांव में खेत पर काम कर रही एक महिला से बिट्टू और उसके दोस्तों ने छेड़छाड़ की।

वहीं, महिला ने विरोध किया और शोर मचाया तो पास में ही काम कर रहे महिला का पति और जेठ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने परिवार की महिला सदस्य को बचाने की कोशिश की तो कथित तौर पर विधायक के बेटे और उनके साथियों ने दोनों पर हमला कर दिया। इस हमले में महिला का जेठ गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस विधायक से जुड़ा मामला होने की वजह से कुछ भी खुलकर बोलने से बच रही है। पुलिस ने अपने बयान में बस इतना कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में अभी विधायक या उनके परिवार का पक्ष सामने नहीं आ सका है।

 

Courtesy: nationaldastak

Categories: Crime

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*