शराब के अवैध धंधे की शिकायत करने वाले की दो बेटियों से रेप

शराब के अवैध धंधे की शिकायत करने वाले की दो बेटियों से रेप

दाहोद।शराब के अवैध कारोबार की शिकायत करने वाले एक शख्स की दो नाबालिग बेटियों से छह लोगों ने पिता के सामने ही चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले का पता चलने पर ग्रामीणों ने आरोपियों का पीछा किया। इसके बाद वे दस किलोमीटर दूर जाकर पीड़ित लड़कियों को सड़क पर फेंककर फरार हो गए। 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज…

पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें शराब का अवैध धंधा करने वाला एक व्यक्ति भी शामिल है। इसके धंधे की शिकायत नाबालिग लड़कियों के पिता ने पुलिस से की थी। पुलिस ने शराब का धंधा करने वाले (बूटलेगर) सहित पांच को पकड़ लिया है। घटना दाहोद जिले के देवगढ बारिया तहसील से 16 किलोमीटर दूर स्थित गांव की है। गांव में परचून की दुकान चलाने वाला व्यक्ति 15-13 साल की बेटियों के साथ दुकान पर बैठा था। एक कार लेकर गांव के कामता बारिया, गोपसिंग सहित अन्य सात व्यक्ति पहुंचे। उनके पीछे दो मोटर साइकिलों पर चार अन्य लोग भी आए। इन लोगों ने दोनों बच्चियों को बाहर खींच लिया। विरोध करने पर पिता को पीटा और तीनों का अपहरण करके अपने साथ ले गए। पीड़ित के मुताबिक कार में चार लड़कों ने उसकी बड़ी लड़की और दो ने छोटी लड़की के साथ दुष्कर्म किया।
महिला सरपंच का पति
आरोपी कामता बारिया की पत्नी सुमित्रा फांगिया गांव की सरपंच है। दिसंबर-2016 में हुए चुनाव में पहली बार चुनावी राजनीति में उतरी थी 186 वोट से चुनाव जीती थी।

पीड़िता की आपबीती

सामूहिक दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने रोते हुए रुंधे गले से बताया कि मुझे मेरी छोटी बहन और पिता जी के साथ गाड़ी में डाल दिया। पिता पर बंदूक की नली लगा दी। मेरे और मेरी बहन के कपड़े फाड़ दिए। उसके बाद हम दोनों बहनों का रेप किया गया। हमें बहुत ही पीड़ा हो रही थी। मेरी बहन तो बेहोश हो गई थी। मुझे थोड़ा होश था, तभी मैंने जाना कि गांव वाले उस गाड़ी का पीछा कर रहे हैं। तो हम तीनों को चलती गाड़ी से फेंक दिया और वे भाग गए। इसके बाद हमें अस्पताल ले जाया गया। मेरी बहन के पेट पर सूजन आ गई है। रात को एक साथ तीन बोतल चढ़ाने के बाद उसकी सूजन उतरी है। सुबह उसे थोड़ा होश आया। अभी भी वह अर्ध बेहोशी की हालत में है। हमारे साथ बहुत ही बुरा हुआ है। हमारा जीवन बरबाद कर दिया गया है। उन्हें जीवनभर की जेल होनी चाहिए।

Courtesy: Bhaskar.com

Categories: Crime

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*