बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने महिला टीचर को किया अपमानित, ऐसा है भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने महिला टीचर को किया अपमानित, ऐसा है भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान

नई दिल्ली। दिल्ली में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी एक कार्यक्रम में मंच से एक महिला टीचर की ओर से गाना गाने का अनुरोध करना बहुत नागवार गुजरा। गुस्से में आग बबूला हुए मनोज तिवारी ने टीचर से कहा, आप एक सांसद से कह रही हो कि गाना गाओ, ये तमीज है आपकी। ये गाने का प्रोग्राम है क्‍या, आपको नहीं पता कि यहां क्‍या हो रहा है। यहां सीसीटीवी लगे है और आपको गाना सूझ रहे हैं। चलिए निकलिए मंच से।

तिवारी ने टीचर को मंच से नीचे उतरने का फरमान भी सुना डाला। साथ ही मंच पर आसीन लोगों को कहा, ‘इनके खिलाफ कार्रवाई कीजिए। इनको बिल्कुल क्षमा नहीं किया जाना चाहिए। जब इनको पता नहीं कि सांसद से बात कैसे करते हैं तो छात्रों से कैसे करते होंगे। सामान्य ज्ञान होना चाहिए। आप टीचर हो। कोई सामान्य एंकर ऐसा कहे तो समझ में आता है।’

तिवारी उत्तर पूर्व दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद हैं। यमुना विहार उन्हीं के संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आता है। यहां इलाके की पार्षद आशा तायल ने नगर निगम के सरकारी स्कूलों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया था। इसी कार्यक्रम के लिए तिवारी को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था।

मनोज तिवारी के इस व्यवहार पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने तंज कसते हुए ट्विट किया कि ‘भक्तो! देखिए आपके दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष महिला शिक्षक का किय तरह अपमान कर रहे हैं। कहां है RSS और संस्कार?

 

मनोज तिवारी के इस दुव्र्यवहार वाले वीडियो पर लोगों की भी प्रतिक्रियाएं आ रही है। सवाल पूछे जा रहे हैं कि जब एक गीतकार-संगीतकार सांसद बन सकता है तो क्या सांसद गाना नहीं गा सकता है। फिलहाल दिल्ली बीजेपी के नेता इस पर कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

अंकित जैन ने ट्विटर पर लिखा, “मनोज तिवारी जी गाना गाने से विनम्रतापूर्वक इनकार करने के हज़ारों तरीके थे। एक आम आदमी कभी नहीं भूलेंगे जिस तरह से आपने एक टीचर को सार्वजनिक मंच पर अपमानित किया है।”

 

Categories: India