25 लाख की लूट के आरोप में ‘आप’ नेता नजीब अरेस्ट, पार्टी ने कहा- उससे कोई रिश्ता नहीं

25 लाख की लूट के आरोप में ‘आप’ नेता नजीब अरेस्ट, पार्टी ने कहा- उससे कोई रिश्ता नहीं

नई दिल्लीदिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी (आप) की युवा शाखा के नेता बताए जा रहे एक शख्स और उसके कुछ अन्य साथियों को लूटपाट के एक मामले में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए 25 साल के नजीब के बारे में पुलिस ने बताया कि वह जाफराबाद में ‘आप’ की युवा शाखा का अध्यक्ष है. हालांकि, पार्टी ने नजीब से कोई रिश्ता होने के आरोप से साफ इनकार किया है. पुलिस ने U/S 392 /397 आईपीसी और 25 , 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

नजीब पर आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ एक व्यक्ति से 25 लाख रुपये और कुछ अन्य कीमती सामानों की लूटपाट की है. ‘आप’ की युवा शाखा की प्रभारी वंदना सिंह ने कहा, ‘आरोपी हमारा पदाधिकारी नहीं है. हमारी युवा शाखा से उसका कोई लेना-देना नहीं है. दिल्ली पुलिस हर जगह ‘आप’ के तार जोड़ने की कोशिश करती है.’

पुलिस ने बताया कि लूटपाट की वारदात 12 मार्च को जाफराबाद में हुई. जब गिरोह के सदस्यों ने गोलियां चलाई तो एक राहगीर को गोली लगी जिससे वह जख्मी हो गया. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को तो राहगीर ने मौके पर ही धर दबोच लिया. नजीब सहित उसके साथी मौके से भागने में कामयाब हो गए थे, लेकिन उन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उनके पास से 16,06,000 रुपये, एक देसी पिस्तौल और उनकी ओर से चुराई गई एक मोटरसाइकिल बरामद की है.

Courtesy: NDTV

Categories: India

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*