कोहली ने कंगारुओं पर लगाया ये गंभीर आरोप, स्मिथ ने कहा ‘ऐसा कुछ नहीं हुआ’

कोहली ने कंगारुओं पर लगाया ये गंभीर आरोप, स्मिथ ने कहा ‘ऐसा कुछ नहीं हुआ’

रांची। अभी बेंगलुरू टेस्ट के दौरान हुए स्मिथ-डीआरएस विवाद थमा ही था कि रांची टेस्ट खत्म होने के बाद एक और विवाद ने जोर पकड़ लिया है। भारतीय कप्तान कोहली ने आरोप लगाया है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के फीजियो पैट्रिक फारहार्ट का मजाक उड़ाया और अपमानित किया था।

विराट कोहली ने कहा कि, ‘वे (चार-पांच ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी) पैट्रिक के बारे में बातें करने लगे थे। पता नहीं क्यों?वो हमारे फीजियो हैं। उनका काम है मेरा इलाज करना। पता नहीं उन्होंने (ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी) ऐसा क्यों किया। इसके पीछे कोई वजह समझ नहीं आ रही। आपको उनसे पूछना चाहिए कि आखिर पैट्रिक का नाम क्यों लिया जा रहा था।’ गौरतलब है कि तीसरे टेस्ट के पहले दिन जब कोहली को कंधे पर चोट लगी थी तब पैट्रिक फारहार्ट कोहली की समस्या का निवारण करने मैदान में आए थे और बाद में उनको लेकर मैदान से बाहर चले गए थे। बाद में ग्लेन मैक्सवेल भी फील्डिंग के दौरान कोहली की नकल उतारकर उनकी चोट का मजाक बनाते नजर आए थे।

वहीं, दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कोहली के इन आरोपों को पिछली बार की तरह एक बार फिर सिरे से खारिज कर दिया। स्मिथ के मुताबिक उनकी टीम ने पैट्रिक फारहार्ट के साथ ऐसा कुछ नहीं किया। फारहार्ट भी ऑस्ट्रेलियाई ही हैं।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Sports

Related Articles