पीएम से अाज मिलेंगे UP के CM योगी, मंत्रियों के विभागों पर चर्चा संभव

पीएम से अाज मिलेंगे UP के CM योगी, मंत्रियों के विभागों पर चर्चा संभव

नई दिल्ली  यूपी के सीएम योगी अादित्यनाथ अाज दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। पीएम मोदी से उनकी मुलाकात दोपहर12.30 बजे संसद भवन में होगी। यूपी की सत्ता संभालने के बाद दिल्ली में पीएम मोदी से योगी की पहली मुलाकात होगी। वहीं बताया जा रहा है कि योगी अादित्यनाथ 1.30 बजे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से भी मुलाकात करेंगे

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी से मुलाकात में यूपी के मंत्रियों के विभागों के बारे में चर्चा हो सकती है। पीएम मोदी अौर  भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की हरी झंडी मिलने के बाद ही मंत्रियों के विभागों को सार्वजनिक किया जाएगा। भाजपा मंत्रियों के विभागों को लेकर बहुत ही सतर्क है। कुछ मंत्री अपनी पंसद का विभाग चाहते हैं लेकिन, नेतृत्व उनकी कार्यक्षमता के आकलन के साथ पारदर्शी व्यवस्था चाहता है।

सोमवार को यूपी के राज्यपाल ने मंत्रियों को चाय पार्टी दी थी। शुरू में यही संकेत मिले थे कि पार्टी खत्म होने के बाद विभागों की जानकारी दे दी जाएगी। इस संदर्भ में भाजपा के महत्वपूर्ण सूत्रों ने बताया कि मंत्रियों के विभागों पर भाजपा अध्यक्ष से मंथन के लिए दिल्ली में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा दिल्ली जाएंगे। वहां विभाग तय होगा। उल्लेखनीय है कि मंत्रियों के विभागों के संदर्भ में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने सोमवार को संगठन महामंत्री सुनील बंसल से भी चर्चा की।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Politics

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*