उत्तर प्रदेश: सप्ताह भर से गायब लड़की को नहीं ढूंढ पाई पुलिस, अब पेड़ से लटकी मिली लाश

उत्तर प्रदेश: सप्ताह भर से गायब लड़की को नहीं ढूंढ पाई पुलिस, अब पेड़ से लटकी मिली लाश

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। ताजा घटना बुलंदशहर की है जहां एक लड़की का शव पेड़ से लटका मिला। जानकारी के मुताबिक लड़की एक हफ्ते पहले अपने घर से गायब हो गई थी। लड़की के परिजनों ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दर्ज करायी थी। परिजनों का आरोप है कि रेप के बाद लड़की की हत्या की गई है। लड़की के परिजनों ने गांव के ही दो लड़कों पर घटना को अंजाम देने का शक जताया है। पुलिस ने मामले का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के मुताबिक, जिले के खानपुर इलाके में सोमवार को पेड़ से एक छात्रा का शव लटकता हुआ मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने लड़की के परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों का आरोप है कि लड़की के गायब होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई में तेजी नहीं दिखाई।

 

 

परिजनों ने बताया कि बीते 13 मार्च को लड़की के पास एक फोन आया था, जिसके बाद वो घर से बाहर गई थी। वह जब काफी देर तक वापस नहीं लौटी, तो परिजनों ने गांव में उसकी तलाश की। इसके बाद परिजनों ने शक के आधार पर गांव के ही शैलेष और अंकित को नामजद करते हुए पुलिस में तहरीर दी। परिजनों का आरोप है कि उस वक्त पुलिस ने मामले में तत्परता नहीं दिखाई, जिसके नतीजन लड़की को ढूंढा नहीं जा सका।

 

 

वहीं मामले पर पुलिस का कहना है कि पहले यह मामला प्रेम प्रसंग का माना जा रहा था। लेकिन अब ये आत्महत्या का मामला लग रहा है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट का इंतजार है। फिलहाल पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच कर रही है।

Courtesy: nationaldastak

Categories: Crime

Related Articles