यूपीः फिरोजाबाद में BJP नेता की गला रेत कर हत्या

यूपीः फिरोजाबाद में BJP नेता की गला रेत कर हत्या

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के टूंडला के दक्षिण ब्लाक के भाजपा के मंडल महामंत्री राहुल पचौरी की ढाई लाख रुपये के विवाद में हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद उनका शव यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे फेंक दिया गया। मृतक के पिता ने एत्मादपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है वही पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

 

बुधवार को सुबह एत्मादपुर के गांव गढीरामी के पास यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे एक युवक का शव पड़ा मिला। घटना की सुचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने शव को पहचानने की शिनाख्त कराने की तमाम कोशिशें की लेकिन पहचान न हो सकी। वहीं टुंडला थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचे परिजनों को यमुना एक्सप्रेस वे किनारे शव मिलने की सूचना मिली, जिसके बाद वे घटना स्थल पर गये। मृतक की शिनाख्त टुंडला के गांव उस्यानी निवासी 28 वर्षीय राहुल पचौरी के रूप में हुई।

 

एत्मादपुर थाने में परिजनों ने बताया कि मृतक राहुल टुंडला दक्षिण ब्लाक से भाजपा मंडल महामंत्री थे। इसके अलावा वह एक दवाई कंपनी में एमआर था। मृतक के पिता राकेश पचौरी ने स्वरूप थाने में तहरीर देते हुए कहा कि राहुल मंगलवार को घर से 11 बजे ननिहाल नगला पुनू टुंडला के लिए निकाला था राहुल ने अपनी मां को फोन कर बताया कि में अरविंद के साथ यमुना एक्सप्रेस वे के पास हूं तथा में अरविंद से ढाई लाख रूपये लेने आया हूं।

 

थाना प्रभारी श्याम सिंह पीलवान ने कहा, “पिता की तहरीर पर अरविंद व उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, जल्द खुलासे के लिए दबिश दी जा रही है। अरविंद मृतक का रिश्तेदार बताया गया है।

Courtesy: nationaldastak

Categories: Crime