फिल्लौरी बॉक्स ऑफिसः अनुष्का शर्मा की फिल्म ने दो दिन में कमाए 9.22 करोड़ रुपये

फिल्लौरी बॉक्स ऑफिसः अनुष्का शर्मा की फिल्म ने दो दिन में कमाए 9.22 करोड़ रुपये

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी उत्तर भारतीय क्षेत्रों में अच्छा कारोबार कर रही है. फिल्म ने शुक्रवार की तुलना में शनिवार को बेहतर कारोबार किया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 9.22 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. तरण आदर्श ने अपने रिपोर्ट में अनुमान लगाया है कि फिल्म रविवार को पहले दो दिनों की तुलना में और अच्छा कारोबार करेगी. उन्होंने ट्वीट किया, “उत्तर भारत में फिल्लौरी अच्छा कारोबार कर रही है. शनिवार को फिल्म ने बेहतर कारोबार किया. रविवार महत्वपूर्ण होगा.”
एक दिन पहले निर्माता फॉक्स स्टार के सीईओ निर्माता विजय सिंह और क्लीन स्लेट फिल्मस के करनेश शर्मा ने एक संयुक्त बयान में कहा कि फिल्लौरी एक अच्छी अवधारणा की फिल्म है और हम खुश हैं कि पहले दिन में इसने इतनी कमाई की. इस फिल्म की अच्छी सराहना हुई है. उन्होंने कहा, ‘यह एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और सप्ताहंत में सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए यह उपयुक्त है.’ करीब 21 करोड़ रूपये की लागत से बनी इस फिल्म ने केवल सेटेलाइट और संगीत अधिकारों से 12 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है. इस फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा एक भूत दुल्‍हन के किरदार में नजर आई हैं.

अनुष्‍का अपने इस किरदार से काफी खुश नजर आई हैं. फिल्‍म की रिलीज से कुछ पहले अनुष्‍का ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा, ‘ ‘एक भूत का किरदार निभाना मजेदार रहा क्योंकि सामान्य तौर पर हर फिल्म में जीवित चरित्र का किरदार निभाना उबाऊ हो जाता है. आपको हमेशा कुछ अलग करते रहना चाहिए. अनुष्‍का ने मजाक में कहा, ‘मुझे लगता है कि मैंने भूतों के समुदाय का अच्छे से प्रतिनिधित्व किया है.’

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles