यूपी के एटा में छह साल की बच्ची से पड़ोसियों ने किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार

लखनऊ: एक ओर सीएम योगी आदित्यनाथ राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर सख्ती दिखा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसी घटनाएं भी सामने आ रही हैं, जिससे यूपी की क़ानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. एटा में 6 साल की बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप के तीन आरोपियों में से दो नाबालिग हैं. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी की तलाश जारी है. वहीं बच्ची को पहले ज़िला अस्पताल में भर्ती किया गया था, लेकिन हालत नाजुक होने की वजह से उसे अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक-घर के सामने खेल रही 6 साल की मासूम बच्ची को बहलाकर पड़ोस में रहने वाला 14 साल का नाबालिग खेत में ले गया और उसके साथ तीनों आरोपियों ने पहले मारपीट की और उसके बाद दुष्कर्म किया. यही नहीं नाबालिग आरोपी ने बच्ची के साथ बर्बरता की जिससे बच्ची को अंदरूनी चोटें आई हैं.

घटना के बाद जब पीड़ित के परिजनों ने आरोपियों की शिकायत उनके घरवालों से की तो उन्हें धमकी देकर भगा दिया गया. वहीं एटा के एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दो आरोपियों को घटना के 12 घंटे भीतर ही गिरफ्तार कर लिया जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

Courtesy: NDTV

Categories: Crime
Tags: Gangrape, UP, UP Etah

Related Articles