विराट कोहली को नाराज करने वाले स्टीव स्मिथ ने अजिंक्य रहाणे से कहा, ‘आओ बीयर पीते हैं यार’

विराट कोहली को नाराज करने वाले स्टीव स्मिथ ने अजिंक्य रहाणे से कहा, ‘आओ बीयर पीते हैं यार’

धर्मशाला: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ आईपीएल के अपने साथी अंजिक्य रहाणे और भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे और उन्होंने उन्हें बीयर की पेशकश की. दोनों देशों के बीच चार टेस्ट मैचों की इस श्रृंखला में काफी कड़वाहट भी भरी रही. भारत ने इसे 2-1 से जीता. स्मिथ ने अपनी भावनाओं को काबू नहीं रख पाने के लिये माफी भी मांगी और मैच के बाद उन्होंने भारत के कार्यवाहक कप्तान रहाणे से संक्षिप्त बातचीत भी की.

राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के कप्तान स्मिथ ने एबीसी ग्रैंडस्टैंड से कहा, ‘मैंने (रहाणे से) कहा कि अगले सप्ताह मिलते हैं. वह आईपीएल की मेरी टीम में है.’ उन्होंने कहा, ‘मैंने उससे कहा कि क्या हम श्रृंखला के आखिर में उनके साथ ड्रिंक करने के लिये आ जाएं. उसने कहा वह उनसे बात करेगा. अंजिक्य के साथ हमारे अच्छे रिश्ते हैं. वह मेरी आईपीएल टीम में है और अगले सप्ताह मैं उसके साथ रहूंगा.’

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अब दोस्त नहीं हैं : कोहली

मौजूदा टेस्ट श्रृंखला में मैदान के भीतर और बाहर निशाना बनाये गए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि अब वह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को अपना दोस्त नहीं मानते. ‘डीआरएस ब्रेन फेड’ प्रकरण के बाद कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को लगभग धोखेबाज कह डाला था जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों के साथ उनके मीडिया ने भी भारतीय कप्तान को निशाना बनाया. यहां तक कि उनकी तुलना अमेरिका के विवादित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से की गई.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ जेम्स सदरलैंड ने ताना कसते हुए रेडियो पर कहा कि कोहली को शायद ‘सॉरी’ शब्द की स्पेलिंग नहीं पता.

यह पूछने पर कि क्या वह ऑस्ट्रेलियाई टीम को अभी भी दोस्त मानते हैं , कोहली ने कहा ,’ नहीं. अब हालात बदल गए हैं. बिल्कुल बदल गए हैं. जैसे कि मैने कहा कि तनाव के दौरान आप प्रतिस्पर्धी हो जाते हैं लेकिन उन्होंने मुझे गलत साबित किया.’ उन्होंने कहा ,’ पहले टेस्ट से पूर्व मैने जो कहा, मुझे गलत साबित कर दिया गया और अब मैं दोबारा वह नहीं कहूंगा.’

Courtesy: NDTV

Categories: Sports