जानिये कौन-कौन से स्टार्स पहुंचे करण जौहर के बच्चों से मिलने, देखें तस्वीरें

जानिये कौन-कौन से स्टार्स पहुंचे करण जौहर के बच्चों से मिलने, देखें तस्वीरें

मुंबई। करण जौहर ने हाल ही में पूरी इंडस्ट्री को अपने पिता बनने की ख़ुशी से चौंका दिया था। बुधवार को करण अपने बच्चों को अस्पताल से अपने घर ले आये। इसके बाद उनके घर पे मिलने वालों का तांता लग गया। सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर उनके करीबी वरुण धवन तक इस मौके पर नज़र आये।

गौरतलब है कि करण के ये ट्विन बच्चे प्रि-मैच्योर बेबीज़ हैं इस वजह से देखभाल के लिए उन्हें हॉस्पिटल में रखा गया था। अब करण उन्हें अपने घर ले आये हैं। सरोगेसी द्वारा पैदा हुए इन ट्विन बच्चों का नाम करण ने अपने पेरेंट्स के नाम पर यश और रूही रखा है। बहरहाल, आइये इन तस्वीरों में देखे कि कौन-कौन करण जौहर के इन बच्चों से मिल आया है। करण जौहर के बच्चों से मिलने वालों में मनीष मल्होत्रा उन लोगों में से रहे जो सबसे पहले उनके घर पहुंचे।

 

वरुण धवन को तो पहुंचना ही है। उनकी फ़िल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने हाल ही में सौ करोड़ की कमाई की है। यह फ़िल्म करण जौहर के बैनर तले ही बनी है।

Courtesy: Jagran.com

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी कारन जौहर के घर पर उनके बच्चों को देखने पहुंचे। सिद्धार्थ की करीबी दोस्त आलिया भट्ट तो इस दौरान कई मौके पर करण के साथ दिख चुकी हैं।

 

रायटर डायरेक्टर शकुन बत्रा भी इस मौके पर नज़र आये। पहले अयान मुखर्जी भी करण के साथ कई बार इस दौरान दिखे हैं।

 

वैसे, यश और रूही की तस्वीरें अभी तक बाहर नहीं आयी हैं। लेकिन, हर कोई करण जौहर को लेकर काफी खुश हैं। हमें उम्मीद है कि हमेशा लोगों के सामने खुलकर अपनी बात रखने वाले करण जल्द ही इन बेबीज़ को अपने फैंस के सामने लाएंगे।

Categories: Entertainment

Related Articles