बाहुबली 2′ की सुरक्षा के लिए कटप्‍पा नहीं, खुद डायरेक्‍टर राजामौली हैं तैनात

बाहुबली 2′ की सुरक्षा के लिए कटप्‍पा नहीं, खुद डायरेक्‍टर राजामौली हैं तैनात

नई दिल्‍ली: पिछले साल के सबसे चर्चित सवालों में से एक था कि ‘कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा…?’ लेकिन अब जल्‍द ही इस सवाल के जावाब लोगों को मिलने वाला है और यही कारण है कि डायरेक्‍टर एस एस राजामौली की इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. लेकिन लोगों की यही बेसब्री अब इस फिल्म के निर्माताओं के लिए चिंता का सबसे बड़ा कारण बन गई है. अप्रैल में रिलीज हो रही इस बहुप्रतिक्षित फिल्‍म को लेकर निर्माता काफी चिंता में है और इसकी वजह है कि फिल्म निर्माताओं ने विषय को सुरक्षित रखने के लिए कमर कस ली है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार एस.एस राजामौली इस बात पर खास ध्यान दे रहे हैं कि एडिटिंग के समय एडिट टीम के अलावा उस जगह पर ओर कोई भी उपस्थित ना हो.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार डायरेक्‍टर राजमौली अपनी ही फिल्‍म की एडिट टीम पर सीसीटीवी के जरिए खास नजर बनाए हुए हैं. ऑफिस से निकलते समय एडिट टीम की अच्छे से जांच की जाती है, जिसके बाद उन्हें बिल्डिंग से बाहर जाने की अनुमति मिलती है. कई बार ऐसा भी हुआ जब एडिटिंग के लिए उन्हें पूरा-पूरा दिन ऑफिस में बिताना पड़ता है.

राजामौली खुद व्यक्तिगत तौर पर एडिटिंग पर ध्यान दे रहे हैं और जितना हो सके उतना समय वो अपनी एडिटिंग टीम के साथ बिता रहे है. इस फिल्म की सुरक्षा को लेकर कलाकारों तक को हिदायत दी गई है कि वो अपने परिवार वालों के साथ फिल्म से जुड़ी कोई भी बात या जानकारी साझा न करें. फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर पूरी तरह से छाया हुआ है और साथ ही इस ट्रेलर ने इंडिया में अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर का खिताब भी अपने नाम कर लिया है.
इसके ट्रेलर को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यह संख्या लगातार बढ़ रही है. यह ट्रेलर अब तक का सबसे ज्यादा ऑनलाइन व्यूज पाने वाला ट्रेलर बन गया है.

इस फिल्म में प्रभाष और राणा डग्गुबाती के साथ-साथ अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन भी मुख्य भूमिका में हैं.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles