भाजपा नेता के मुर्गी फार्म पर पकड़ा गया सैकड़ों लीटर अवैध पेट्रोल-डीजल

भाजपा नेता के मुर्गी फार्म पर पकड़ा गया सैकड़ों लीटर अवैध पेट्रोल-डीजल

बरेली। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि गुंडे और अपराधी राज्य छोड़कर चले जाएं। इसके बाद भी अपराधों में कमी नहीं आ रही है। बरेली के आंवला से पेट्रोल-डीजल की अवैध बिक्री का मामला सामने आया है। आंवला तेल डिपो के आसपास छापेमार कार्रवाई के दौरान एक के बाद एक पेट्रोल और डीजल के खिलाडियों के ठिकाने सामने आ रहे हैं।
अमर उजाला के अनुसार, बुधवार को एक भाजपा नेता के मुर्गी फार्म पर छापा मारा तो वहां से एक हजार लीटर से ज्यादा केरोसीन, पेट्रोल और डीजल बरामद हुआ। एसडीएम सत्यम ने भाजपा नेता विनोद चौहान और उसके पार्टनर धीरेंद्र के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराने की संस्तुति डीएम से की है।
इस मामले में सामने आया कि कोटेदार कोटे का केरोसिन इन लोगों को बेचता था जो शायद डीजल में मिलावट के काम आता था। इतना ही नहीं यहां तेल टैंकरों को खोलने वाली मास्टर की भी मिली है। यानि कंपनियों के टैंकर भी यहां खाली किये या भरे जाते हैं। जाहिर है इस खेल में भी कंपनियों के कारिंदों की मिलीभगत होगी।

 
फार्म में तेल नापने के उपकरण औऱ बदायूं के एक कोटेदार का नाम लिखा केरोसिन का खाली ड्रम मिला है। इससे पहले 27 फरवरी को देवचरा के पास कोल्ड स्टोर में नेपथा और अन्य पेट्रोलियम पदार्थ का बड़ा जखीरा पकड़ा गया था।

Courtesy: nationaldastak

Categories: Politics

Related Articles