रेप करने में असफल रहे दबंगों ने दलित लड़की को जला दिया

रेप करने में असफल रहे दबंगों ने दलित लड़की को जला दिया

नई दिल्ली। मिर्जापुर के सिवान की ओर गई एक दलित किशोरी 28 फरवरी को चार लोगों ने दुष्कर्म करने की कोशिश की। रेप करने में असफल रहे दबंगो ने लड़की की जलाकर हत्या कर दी। परिजनों ने की तहरीर पर पुलिस ने एक ही परिवार के तीन सगे भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है जहां 17 साल की दलित लड़की सिवान की ओर शौच के लिए गई थी। वहीं रास्ते में घात लगाकर बैठे दबंगों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुराचार करने का प्रयास किया। दुराचार करने में असफल रहे दबंगों ने बाद में डर के चलते लड़की पर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया। घटना के बाद चारो आरोपी फरार हो गए।

 

काफी देर तक जब लड़की घर नहीं पहुंची तो परिजन उसकी खोज करते हुए सिवान में पहुंचे। आग से झुलसी हुई लड़की तड़प रही थी परिजनों ने उसे तुरंत अस्पताल ले गए। जहां पर किशोरी ने दम तोड़ दिया।

 

पिता की तहरीर पर चार सगे भाइयों कौशल कुमार, महेंद्र कुमार, संजय कुमार व एक अन्य बाबूनंदन यादव के खिलाफ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मिर्जापुर पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के मुताबिक, किशोरी के साथ एक आरोपी भी गंभीर रूप से झुलसा है। इससे मामला संदिग्ध लग रहा है। चार में से दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

Courtesy: nationaldastak.

Categories: Crime