परिणीति चोपड़ा ने कभी नहीं देखा था एक्ट्रेस बनने का सपना, कहा- कभी सोचा नहीं था इस क्षेत्र में आऊंगी

परिणीति चोपड़ा ने कभी नहीं देखा था एक्ट्रेस बनने का सपना, कहा- कभी सोचा नहीं था इस क्षेत्र में आऊंगी

मुंबईअभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की अगली फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ जल्द आ रही है. उनका कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि अभिनय के क्षेत्र में आएंगी. वर्ष 2011 में आई फिल्म ‘लेडीस वर्सेस रिकी बहल’ में दमदार अभिनय करने वाली अभिनेत्री ने ‘इशकजादे’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘हंसी तो फसी’ और ‘दावत-ए-इश्क’ में काम किया है.

अपने फिल्मी सफर की बात करते हुए परिणीति ने एक बयान में कहा, “मेरा कभी सपना नहीं था कि मैं अभिनेत्री बनूं या अभिनय की दुनिया में आऊं, बस यूं ही एक फिल्म के लिए हामी भर दी. लेकिन जब मेरी पहली फिल्म रिलीज हुई, तब मैंने जाना कि अपने सपनों में जी रही हूं. मैंने हजारों लोगों को अपनी फिल्म को देखते, प्यार करते और मेरे लिए सड़क पर आते हुए देखा है.”

परिणीति बॉलीवुड के उन कलाकारों में से हैं, जो मार्क बेनिंगटन की फोटो से सजी किताब ‘लिविंग द ड्रीम’ में शामिल थे. इस किताब में परिणीति की जो फोटो है, वह फिल्म ‘इशकजादे’ की रिलीज के बाद प्रशंसकों के साथ उनकी मुलाकात के दौरान ली गई थी. बेनिंगटन द्वारा ली गई इस फोटो को 28 वर्षीय अभिनेत्री ने ‘गजब’ बताया.

उन्होंने कहा, “इस किताब में मेरी फोटो बहुत ही खास है.”‘लिविंग द ड्रीम’ किताब हार्पर कोलिन्स इंडिया द्वारा प्रकाशित की गई है. इसकी भूमिका करण जौहर ने लिखी है और कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने भी इस किताब में योगदान दिया है.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles