आगरा में बेखौफ हुए अपराधी, सिपाहियों पर तमंचा तान मोबाइल लूटा

आगरा में बेखौफ हुए अपराधी, सिपाहियों पर तमंचा तान मोबाइल लूटा

आगरा  जिले में लुटेरे बेखौफ हो गए हैं। शमसाबाद में सिपाही की हत्या की घटना अभी खुली भी नहीं है इससे पहले एत्माद्दौला में लुटेरों ने दो सिपाहियों को निशाना बना लिया। रविवार शाम तमंचा तानकर बाइक पर पीछे बैठे सिपाही का मोबाइल लूट लिया। सिपाहियों ने पीछा किया तो बाइक सवार लुटेरे स्टंट करते हुए भाग गए।

सादाबाद के नगला चांद निवासी सिपाही सुनील कुमार और सूरजपाल ताज सुरक्षा में तैनात हैं। रविवार शाम साढ़े सात बजे दोनों बाइक से ड्यूटी पर जा रहे थे। वे बिना वर्दी के थे और कोई हथियार भी उनके पास नहीं था। टेढ़ी बगिया ईंट मंडी के पास बाइक पर पीछे बैठे सुनील मोबाइल से बात कर रहे थे। तभी पीछे से बाइक सवार दो लुटेरे उनके बराबर में आ गए।

पीछे बैठे लुटेरे ने सुनील के हाथ से मोबाइल छीनने की कोशिश की तो उन्होंने उसका हाथ पकड़ लिया। इतने में लुटेरे ने दूसरे हाथ में लगा तमंचा उन पर तान दिया और गोली मारने की धमकी दी। ऐसे में सुनील ने मोबाइल छोड़ दिया। मोबाइल लूटकर भागते लुटेरों का सिपाहियों ने पीछा किया। पीछे बैठा लुटेरा स्टंट करते हुए चलती बाइक पर आगे शिफ्ट हो गया और बाइक चलाने वाला पीछे बैठ गया।

इसके बाद तेज रफ्तार में वह बाइक को टेढ़ी बगिया की ओर ले गया और सिपाही देखते रह गए। सुनील ने रात में ही पुलिस को सूचना दे दी। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला नरेंद्र कुमार ने बताया कि लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है। लुटेरों की तलाश की जा रही है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Crime

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*