गर्भ में एक-दूसरे को KISS कर रही थीं जुड़वा बहनें, कैमरे में कैद हुईं दिल को छूने वाली तस्वीर

गर्भ में एक-दूसरे को KISS कर रही थीं जुड़वा बहनें, कैमरे में कैद हुईं दिल को छूने वाली तस्वीर

पेंसिल्वेनिया: अक्सर सुनते हैं कि मां के गर्भ में बच्चे हरकत करते हैं. वे कभी पैर फेंकते हैं तो कई बार अंगड़ाई लेते हैं. इस बार एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे जुड़वा बच्चे मां के गर्भ में एक दूसरे को KISS (चुंबन) कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग स्नेह और ममता को प्रदर्शित करने वाली सबसे अच्छी तस्वीर बता रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि इस संसार में आने के बाद तो हम सभी एक-दूसरे के प्रति प्यार जताने का तरीका सीखते हैं, लेकिन गर्भ में जुड़वा बच्चों के बीच स्नेह को प्रदर्शित करने वाली यह तस्वीर दुनिया के सामने बड़ा संदेश पेश कर रही है.

बताया जा रहा है कि पेंसिल्वेनिया के क्रॉयडन में रहने वाली महिला कैरिसा गिल 24 सप्ताह से गर्भवती हैं. वह 11 अप्रैल को अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डॉक्टर के पास रूटीन चेकअप के लिए गईं थीं. यहां डॉक्टर ने जब उनका अल्ट्रासाउंड किया तो पता चला कि उनके गर्भ में जुड़वा बच्चे पल रहे हैं. इन जुड़वा बच्चों का आपस में प्रेम जताने का बेहद मार्मिक अंदाज को अल्ट्रासाउंड मशीन ने कैद किया है.

अल्ट्रासाउंड मशीन से ली गई तस्वीर में दोनों जुड़वा बच्चे आपस में KISS करते दिख रहे हैं. कैरिसा गिल ने कहा, ‘मैं अल्ट्रासाउंड मशीन से ली गई तस्वीर को देखकर अचंभित थी. दोनों लड़कियां, वे आपस में स्नेह जताने के लिए एक-दूसरे को KISS करती दिखीं. मैंने इनका नाम इसाबेला और कैली रखूंगी.’

WTXF-TV से बातचीत में कैरिसा गिल ने कहा कि गर्भधारण खूबसूरत पल होता है. जब इस तरह की तस्वीरें कैद होती हैं तो इसकी खूबसूरती और बढ़ जाती है. इस खास तस्वीर को फेटल विजन (Fetal Vision) ने इंस्टाग्राम के पेज पर शेयर किया है. फेटल विजन ने कैरिसा और उनके ब्वॉयफ्रेंड को जुड़वा बच्चों के लिए बधाई दी हैं.

Categories: International