जब पार्टी में साथ दिखे मलाइका अरोड़ा और उनके ‘खास दोस्‍त’ अर्जुन कपूर…

जब पार्टी में साथ दिखे मलाइका अरोड़ा और उनके ‘खास दोस्‍त’ अर्जुन कपूर…

नई दिल्ली: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा शनिवार को एक पार्टी में नजर आई. यह पार्टी प्रीता सुखटणकर का जन्‍मदिन मनाने के लिए रखी गई थी. गौरतलब है कि प्रीता ‘द लेबल लाइफ’ नाम से ऑनलाइन पोर्टल चलाती हैं जिसका मलाइका भी हिस्‍सा हैं. अब आप कहेंगे कि मलाइका का किसी पार्टी में जाना कौन सी बड़ी बात है. तो जनाब, बड़ी बात यह है कि मलाइका जिस शख्‍स के साथ पार्टी में पहुंची, अफवाहों की अगर मानें तो इन दिनों वो मलाइका को डेट कर रहे हैं.

यहां बात हो रही है अभिनेता अर्जुन कपूर की. अरबाज खान से अलग हो चुकीं और पिछले साल तलाक की अर्जी दाखिल करने वाली मल्लिका पहले भी अर्जुन के साथ उन्‍हें लेकर उड़ रही अफवाहों पर सफाई दे चुकी हैं. मल्लिका ने डीएनए से कहा, ‘अर्जुन मेरा बहुत अच्‍छा दोस्‍त है. लेकिन लोग इसका कुछ और ही मतलब निकालते हैं जो कि सच नहीं है.

शनिवार की पार्टी में मलाइका और अर्जुन फोटोग्राफरों से बचते दिखे. पार्टी में मल्लिका की बिजनेस पार्टनर और ऋतिक रोशन की पूर्व पत्‍नी सुजेन खान, अभिनेत्री अदिति गोवित्रिकर और किम शर्मा, टीवी कलाकार मिनी माथुर और मारिया गोरेट्टी भी शामिल हुए. सुजेन और मलाइका के साथ द लेबल लाइफ के लिए काम करने वाली बिपाशा बसु इस पार्टी से दूर रहीं क्‍योंकि वो सलमान खान के दबंग टूर के सिलसिले में बाहर हैं, हालांकि उनके पति करन सिंह ग्रोवर जरूर पार्टी में दिखे.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles