यूपी: सुरक्षा मांगने थाने पहुंची महिला की पुलिस स्टेशन में हत्या

यूपी: सुरक्षा मांगने थाने पहुंची महिला की पुलिस स्टेशन में हत्या

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश में पिछले महीने हुए सत्ता परिवर्तन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पुलिस और प्रशासनिक व्यवस्था में सुधार की कवायद करने की बात कही जा रही है लेकिन इसके बावजूद अपराधियों के हौसले कम नहीं हुए हैं। सोमवार रात को यूपी के मैनपुरी इलाके में सुरक्षा हासिल करने के लिए पुलिस की शरण में पहुंची एक महिला की पुलिस स्टेशन के भीतर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला के परिवार का कथित रूप से ज़मीन-जायदाद को लेकर किसी अन्य परिवार से झगड़ा हो रहा था, जो महिला के पीछे-पीछे मैनपुरी पुलिस स्टेशन आया और उसे गोली मार दी। इसके बाद उस व्यक्ति ने भागने की कोशिश की, लेकिन तब तक थाने में जमा हो चुकी भीड़ ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस मामले में कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, विवादित ज़मीन पुलिस थाने के पास ही है, और काफी व्यस्त बाज़ार में स्थित है। सोमवार देर रात को विवाद में शामिल दो परिवारों के बीच सड़क पर झगड़ा हो गया और एक गुट की एक महिला कथित रूप से सुरक्षा हासिल करने की खातिर पुलिस स्टेशन में घुस गई, क्योंकि दूसरे गुट का एक शख्स उसके पीछे पिस्तौल लेकर आ रहा था। बताया गया है कि इसके बाद पुलिस स्टेशन के अंदर भीड़ घुस गई और पुलिस वाले कम पड़ गए, जो उस शख्स को बेहद करीब से महिला पर गोली चलाने से नहीं रोक पाए।

Courtesy: .nationaldastak.

 

Categories: Regional

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*