वरुण धवन ने अपने ‘जुड़वां’ भाई के साथ मनाया अपना जन्मदिन

वरुण धवन ने अपने ‘जुड़वां’ भाई के साथ मनाया अपना जन्मदिन

नई दिल्ली: अभिनेता वरुण धवन 30 साल के हो चुके हैं, उनकी अगली फिल्म उनके पिता डेविड धवन के निर्देशन में बन रही ‘जुड़वां 2’ होगी. वरुण धवन के सोशल मीडिया पोस्ट्स से लग रहा है कि वह रियलिटी और फिल्म के अपने रील किरदारों के बीच अंतर नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने अपने पिता डेविड धवन के साथ अपनी जुड़वां फोटो शेयर करते हुए लिखआ, “अब तक मुझे नहीं पता था कि हम दो हैं. पर अब पता है कि वो सारे काम किसने किए जिसे लोग सोचते थे कि मैं करता था.”

इस साल की शुरुआत में ‘जुड़वां 2’ में वरुण धवन के लुक का खुलासा किया गाय था. फिल्म में वह दो एकदम अलग लोगों का किरदार निभाते नजर आएंगे. बताते चलें कि वह राजा और प्रेम नाम के दो जुड़वां भाईयों का किरदार निभा रहे हैं. राजा मुंबई में रहने वाला एक भाई है तो वहीं प्रेम एक बिजनेसमैन है.


फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिज प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी. यह फिल्म 1997 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वां’ का रीमेक है. फिल्म में सलमान भी कैमियो अपीयरेंस देने वाले हैं. कहा जा रहा है कि वह फिल्म के ‘ऊंची है बिल्डिंग’ और ‘टन टना टन’ गानों में नजर आएंगे. इस बीच वरुण ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया था कि सलमान ने उन्हें अपने पिता की बात मानने की हिदायत दी है.

फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होने वाली है. वरुण की आखिरी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ थी जिसमें वह आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles