चैंपियंस ट्राफी: बीसीसीआई जल्‍द करेगी टीम का ऐलान

चैंपियंस ट्राफी: बीसीसीआई जल्‍द करेगी टीम का ऐलान
“चैंपियंस ट्राफी के लिए जल्‍द टीम इंडिया का ऐलान किया जाएगा। बीसीसीआई के इस बयान के बाद टीम इंडिया के टूर्नामेंट में भाग नहीं लेने की अटकलों को विराम मिल गया है। बीसीसीआई ने कहा कि टीम की घोषणा जल्‍द की जाएगी।”

बीसीसीआई की आईसीसी से राजस्‍व को लेकर कुछ तकरार चल रही थी इसको देखते हुए क्रिकेट जगत में इस बार टीम इंडिया के टूर्नामेंट में भाग नहीं लेने के कयास लगाए जा रहे थे

 बीसीसीआई ने संचालन से जुड़े मुद्दों का हवाला देते हुए कहा कि उन्होंने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए 25 अप्रैल तक टीमें घोषित करने की समय सीमा चूकने का कारण आईसीसी को दे दिया है। साथ ही यह भी कह दिया है कि हम जल्दी ही टीम इंडिया की घोषणा कर देंगे।

इंग्लैंड में एक जून से शुरू होने जा रही 8 देशों की चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारत को छोड़कर बाकी सभी सात देशों ने अपनी-अपनी टीमों की घोषणा कर दी है।

गौर हो कि राजस्‍व फायदे में भागीदारी को लेकर आईसीसी और बीसीसीआई के बीच तकरार चल रही है।  बीसीसीआई को तब बड़ा झटका लगा जब दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड आईसीसी की बोर्ड बैठक के दौरान संचालन ढांचे और राजस्व मॉडल पर हुए मतदान में बुरी तरह हार गया।

Courtesy: Outlook

Categories: Sports