क्‍या सलमान खान का शो कराएगा कपिल शर्मा की टीवी से विदाई…?

क्‍या सलमान खान का शो कराएगा कपिल शर्मा की टीवी से विदाई…?

नई दिल्‍ली: सोनी टीवी के सुपरहिट रहे कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीवी से विदाई हो सकती है और कपिल को कोई और नहीं बल्कि खुद सलमान खान रिप्‍लेस कर सकते हैं. दरअसल डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा शो की गिरती रेटिंग को देखते हुए सोनी इस शो के रिप्‍लेसमेंट के तौर पर सलमान खान का सुपरहिट गेम शो ‘दस का दम’ एक बार फिर ला रहा है. सोनी चैनल इस शो के तीसरे सीजन को पूरे आठ साल बाद ला रहा है. कपिल और सुनील के बीच हुए फ्लाइट के झगड़े के बाद से ही कपिल के शो पर खतरे के बादल मंडरा रहे थे. सलमान खान का यह शो काफी पसंद किया गया था और पिछले कुछ सालों से कलर्स का सुपरहिट रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ होस्‍ट कर रहे सलमान के अंदाज को लोग काफी पसंद भी करते हैं. ऐसे में लगता है चैनल कपिल के शो की ग‍िरती टीआरपी को अब सलमान खान के भरोसे बढ़ाना चाहते हैं.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के चलते सुनील ग्रोवर और कई कलाकार इस शो से दूर हो गए और इसके बाद कपिल के इस कॉमेडी शो की हालत काफी खराब हो गई थी. इसी के चलते कपिल शर्मा के शो का कॉन्‍ट्रैक्‍ट बढ़ाने के बजाए चैनल ने उन्‍हें सिर्फ एक महीने की मौहलत दी थी. हालांकि सलमान का शो ’10 का दम’ कब से शुरू होगा इसकी कोई तारीख अभी तक निश्चित नहीं की गई है.

पिछले हफ्ते ही ‘द कपिल शर्मा शो’ के 100 एपिसोड पूरे हुए हैं और इस दौरान कपिल शर्मा काफी भावुक नजर आए थे. कपिल ने इसी शो में अपनी टीम और यहां तक की शो छोड़ चुके कलाकारों का भी शुक्रिया अदा किया. लेकिन इसी एपिसोड में किकू शारदा द्वारा बोले गए एक जोक से इस शो पर ‘साहित्यिक चोरी’ का आरोप भी लग गया है. स्‍टैंडअप कॉमेडियन अभिजीत गांगुली ने इस शो के लेखकों पर उनके तीन साल पुराने चुटकुले को चुराने का अरोप लगाया है.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment