MCD चुनाव नतीजों की रिपोर्टिंग से नाराज होकर मीडिया पर भड़के AAP नेता संजय सिंह

MCD चुनाव नतीजों की रिपोर्टिंग से नाराज होकर मीडिया पर भड़के AAP नेता संजय सिंह

नई दिल्ली। दिल्‍ली नगर निगम चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत मिला है। दूसरे नंबर पर रही आम आदमी पार्टी को 48 सीटें मिली हैं। पहली बार नगर निगम के चुनाव लड़ी आप को टीवी पर जिस तरह से खत्म होने के कगार पर बताकर बीजेपी का गुणगान किया जा रहा है उससे आम आदमी पार्टी के नेता खुश नजर नहीं आ रहे। पहली बार में 48 सीटें लाने वाली आप को सभी चैनल विधानसभा चुनावों की जीत से तोलने पर लगे हुए हैं।
AAP नेता संजय सिंह ने ट्वीट पर मीडिया पर तंज कसा है। उन्‍होंने लिखा, ”4 साल:दिल्ली 2 बार सरकार, पंजाब मुख्य विपक्षी दल, गोवा 6.2% वोट, 4 MP, MCD 46 पार्षद, देश की सबसे तेज़ बढ़ने वाली AAP को TV ख़त्म क्यों कर रही?” अगले ट्वीट में उन्‍होंने कहा, ”2009 से 2014 तक आडवाणी सहित कई BJP नेता,और आज Cong, SP, BSP, 18 राजनीतिक दल EVM पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन AAP बोलती है तो हंगामा क्यों?” इसके बाद उन्‍होंने पत्रकारों से अपील करते हुए ट्वीट किया, ”AAP का मर्सिया पढ़ने वाले मीडिया के पत्रकार बंधुओ से मेरा निवेदन है कि लोकतंत्र में विपक्ष को जीवित रहने दें, वरना तानाशाही आ जायेगी।”

 

देखें संजय सिंह ने कैसे मीडिया पर कसा तंज:

 

Sanjay Singh AAP ✔@SanjayAzadSln

4 साल:दिल्ली 2 बार सरकार,पंजाब मुख्य विपक्षी दल,गोवा 6.2% वोट,4 MP,MCD 46 पार्षद देश की सबसे तेज़ बढ़ने वाली AAP को TV ख़त्म क्यों कर रही?

 

 

Sanjay Singh AAP ✔@SanjayAzadSln

2009 से 2014 तक आडवाणी सहित कई BJP नेता,और आज Cong,SP,BSP,18 राजनीतिक दल #EVM पर सवाल उठा रहे हैं,लेकिन AAP बोलती है तो हंगामा क्यों?

 

Sanjay Singh AAP ✔@SanjayAzadSln

AAP का मर्सिया पढ़ने वाले मीडिया के पत्रकार बंधुओ से मेरा निवेदन है कि लोकतंत्र में विपक्ष को जीवित रहने दें,वरना तानाशाही आ जायेगी।

 

चुनावों में आप के प्रदर्शन पर दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि उन्‍हें बीजेपी की जीत पर यकीन नहीं क्‍योंकि कूड़ा फैलाने वाली पार्टी जीत नहीं सकती। उन्‍होंने ट्वीट किया, ”बीजेपी ने 2009 का चुनाव हारने के बाद 5 साल ईवीएम पर रिसर्च कर महारत हासिल की और आज उसी रिसर्च और महारत के दम पर चुनाव जीत रही है। बीजेपी ने ईवीएम पर सिर्फ रिसर्च नहीं की बल्कि इनके नेता जीबीएल नरसिंहाराव व आडवाणी जी ने किताब भी लिखी, इनके नेता सुप्रीम कोर्ट भी गए थे। ईवीएम टेम्परिंग देश के लोकतंत्र की ऐसी कड़वी सच्चाई है जिसका शुरू में मज़ाक उड़ सकता है। लेकिन मज़ाक के डर से हम सच बोलना नहीं छोड़ सकते।”

 

Manish Sisodia ✔@msisodia

बीजेपी ने 2009 का चुनाव हारने के बाद 5 साल ईवीएम पर रिसर्च कर महारत हासिल की और आज उसी रिसर्च और महारत के दम पर चुनाव जीत रही है।1/3

 

 

Manish Sisodia ✔@msisodia

बीजेपी ने ईवीएम पर सिर्फ रिसर्च नहीं की बल्कि इनके नेता जीबीएल नरसिंहाराव व आडवाणी जी ने किताब भी लिखी, इनके नेता सुप्रीम कोर्ट भी गए थे।2/3

 

Manish Sisodia ✔@msisodia

ईवीएम टेम्परिंग देश के लोकतंत्र की ऐसी कड़वी सच्चाई है जिसका शुरू में मज़ाक उड़ सकता है। लेकिन मज़ाक के डर से हम सच बोलना नहीं छोड़ सकते।3/3

 

 

हालांकि पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल खासे नरम नजर आए। उन्‍होंने ट्विटर पर भाजपा को जीत की बधाई दी और आगे सहयोग करने की बात भी कही। उन्‍होंने ट्वीट किया, ”मैं तीनों नगर निगमों में जीत पर भाजपा को बधाई देता हूं। मेरी सरकार दिल्‍ली की बेहतरी के लिए नगर निगमों के साथ मिलकर काम करने की इच्‍छा रखती है।”

Courtesy: nationaldastak

Categories: India

Related Articles