लगातार धमाल मचा रहा है ये कंगारू, अब भुवनेश्वर के ताज को भी खतरा

लगातार धमाल मचा रहा है ये कंगारू, अब भुवनेश्वर के ताज को भी खतरा

नई दिल्ली। गुजरात लायंस टीम को इस बार आइपीएल में एक ऐसा खिलाड़ी मिला है जो लगातार अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत रहा है। ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी है एंड्रयू टाइ। इस गेंदबाज ने गुरुवार को एक बार फिर अपने प्रदर्शन से विरोधी टीम को ढेर किया।

– टाइ ने फिर मचाया धमाल

गुरुवार को बैंगलोर की टीम अपने घर में बल्लेबाजी करने उतरी थी और बेशक ये टीम जितने भी खराब फॉर्म में हो, इसमें कोई शक नहीं की उनकी टीम में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी20 खिलाड़ी मौजूद हैं। ऐसी स्थिति में अपना पहला आइपीएल खेल रहे टाइ ने शानदार प्रदर्शन किया और 134 रन में बैंगलोर को समेटने में अहम भूमिका अदा की। टाइ ने मैच में 4 ओवरों में महज 12 रन लुटाते हुए 3 विकेट हासिल किए। टाइ ने इस दौरान क्रिस गेल, ट्रेविस हेड और मनदीप सिंह को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस दौरान वो हैट्रिक से भी चूके थे।

– भुवनेश्वर को कड़ी चुनौती

मौजूदा सीजन में सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में हैदराबाद टीम के भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इस समय सबसे ऊपर चल रहे हैं। भुवनेश्वर ने अब तक इस सीजन के 7 मैचों में कुल 16 विकेट लिए हैं जबकि टाइ अब तक 5 मैचों में 12 विकेट ले चुके हैं। इस दौरान उन्होंने एक मैच में 5 विकेट भी लिए और उसी मैच में उन्होंने एक हैट्रिक भी ली थी। देखना दिलचस्प होगा कि भुवनेश्वर और टाइ में आगे कौन शीर्ष पर रहता है, या फिर कोई और गेंदबाज इन दोनों को पीछे छोड़ता है।

Courtesy: Jagran.com

Categories: Sports

Related Articles