शहीद कैप्टन के पिता ने पीएम मोदी से पूछा- आखिर कब तक बेटों को मरवाती रहेगी सरकार?

शहीद कैप्टन के पिता ने पीएम मोदी से पूछा- आखिर कब तक बेटों को मरवाती रहेगी सरकार?

कानपुर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में गुरुवार को आतंकी हमले में शहीद हुए कैप्टन आयुष यादव के पिता ने रोते हुए मोदी सरकार से पूछा “आखिर कब तक ऐसे ही सैनिक मरवाते रहोगे? मैंने तो अपना बेटा खो दिया।”

 

यूपी पुलिस में इस्पेक्टर अरुण कान्त यादव ने मोदी सरकार से सवाल किया कि हमारे सैनिक आखिर कब तक अपना बलिदान यूं ही देते रहेंगे। शहीद के पिता ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा बेटा केंद्र सरकार की खराब नीतियों की वजह से मारा गया।

 

 

बेटे के शहीद होने की खबर मिलने के बाद पिता अरुण ने कहा कि कल शाम को ही उसने फोन पर बात की थी और हम लोगों को कश्मीर घूमने के लिए बुलाया था। “मैंने कहा कि वहां पर पत्थर चल रहे हैं तो उसने हंसते हुए कहा कि मैं कुपवाड़ा कैम्प में हूं, आप लोग क्यों चिंता करते हो?

 

 

इकलौते बेटे के शहीद होने की खबर मिलने के बाद से कानपुर के रहने वाले इस परिवार के घर में  अब मातम का माहौल है। शहीद कैप्टन आयुष यादव की बहन और मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

 

गौरतलब है कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक सैन्य शिविर पर गुरुवार तड़के हुए आत्मघाती हमले में तीन जवान शहीद हो गए, जबकि पांच अन्य घायल हुए थे। इस हमले में दो गैर-कमीशन जवान भी शहीद हुए हैं जबकि पांच जवान घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है।

Courtesy: nationaldastak.

Categories: India

Related Articles