Birthday Special: अनुष्का ने इन अदाओं से लोगों को बनाया दीवाना, तस्वीरों में देखें उनके बेस्ट लुक्स

Birthday Special: अनुष्का ने इन अदाओं से लोगों को बनाया दीवाना, तस्वीरों में देखें उनके बेस्ट लुक्स

बॉलीवुड की अदाकारा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के दिल की धड़कन अनुष्का शर्मा का आज (1 मई) जन्मदिन है. अनुष्का 29 साल की हो गयी हैं. उनका हर जन्मदिन इसलिए  भी खास होता है क्योंकि दुनिया उन्हें अभिनेत्री के अलावा विराट कोहली की गर्लफ्रेंड के रूप में भी जानती है. दोनों के बीच रोमांस और नजदीकियों की चर्चा आये दिन खबरों में सुनने को मिलती हैं.

इन दोनों के बीच प्यार की सबसे बड़ी ब्रेकिंग जानकारी तक मिली जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौरे पर थी और अनुष्का विराट से मिलने कीवी देश पहुंच गईं. दोनों एक साथ घूमते नजर आए. अपने जीवन के 30 वें बसंत में पहुंचने वाली अनुष्का शर्मा के करियर के लिए हर साल शानदार रहता है.

अनुष्का शर्मा ने अपनी पहली फिल्म “रब ने बना दी जोड़ी” से लेकर “ऐ दिल है मुश्किल” तक का सफर बड़ी ही मेहनत और कठोर परिश्रम से पूरा किया है. आइये जानते  हैं अब तक के इनके 5 सबसे लोकप्रिय किरदार. 2008 से लेकर अब तक अनुष्का ने अपने स्टाइल में जो बदलाव लाया है वो बेहद प्रशंसनीय और सराहनीय है.

1. रब ने बना दी जोड़ीगर्ल नेक्स्ट डोर

 
फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में अनुष्का का ‘गर्ल नेक्स्ट डोर’ वाला किरदार बहुत ही प्यारा लगा. इस फिल्म में अनुष्का ने एक गृहणी का रोल निभाया था, जिसे डांस में काफी रूचि थी. इस सीधी-साधी हाउसवाइफ के लुक में अनुष्का ने सबका मन मोह लिया. शाहरुख खान के अपोजिट पहली फिल्म मिलना ही अपने आप में काबिले तारीफ है और ये साबित कर दिखाया अनुष्का शर्मा ने. नर्वस होकर नहीं बल्कि पूरे कॉन्फिडेंस के साथ अनुष्का ने इस फिल्म को पूरा किया.

2. बदमाश कंपनीहॉट एंड सेक्सी

 
पहली फिल्म के बाद अपनी सीधी-साधी क्यूट इमेज को पीछे छोड़ अनुष्का ने फिल्म बदमाश कंपनी में हॉट एंड सेक्सी रोल प्ले कर सबको दंग कर दिया. उन्होंने इस बदलाव को स्क्रीन पर बखूबी निभाया.

3. पीकेकेअरफ्री फेशिओनिस्टा

 
फिल्म पीके को आमिर खान की फिल्म के रूप में जाना जाता है, लेकिन इसमें अनुष्का शर्मा का भी अहम रोल था. फिल्म में अनुष्का ने एक पत्रकार का किरदार निभाया था. उन्होंने इस फिल्म में अपने लुक से सबको चौंका दिया. अनुष्का के कपड़ो से लेकर कॉन्फिडेंस तक सब कुछ एक दम परफेक्ट था. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और जॉर्नलिस्ट के लुक में अनुष्का ने नयी ऊंचाइयों को छुआ.

4. सुल्तानस्पोर्टी 

 
2016 की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘सुल्तान’ में अनुष्का की पहलवान लुक को सबने खूब सराहा. इस फिल्म में घर की सुख शान्ति के लिए अपने रेसलिंग के सपने को अनुष्का ने हंसते-हंसते त्यागा.

5. दिल है मुश्किलइंडिपेंडेंट एंड एलिगेंट 

 
करण  जौहर की एक तरफा लव स्टोरी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अनुष्का ने अलिजेह का रोल निभाया जो एक अच्छा दोस्त खोने से डरती है. मुस्लिम लड़की का यह लुक अनुष्का ने बड़े ही सहजता से निभाया. इस फिल्म में अनुष्का का हर कस्टम और स्टाइल आँखों में बस जाने वाला साबित हुआ.

एक्टिंग के साथ प्रोडक्शन में भी हो रही हैं सफल
अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने करियर के गोल्डन पीरियड से गुजर रही हैं. पिछले साल आई उनकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल और सुलतान दोनों ही ब्लॉकबस्टर रही. इस साल आई फिल्म फिल्लौरी में भी फ्रेंडली भूत के रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया है.

 
फिल्लौरी अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन की फिल्म थी. अनुष्का शर्मा का प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म अब अपनी फिल्म की तैयारियों में जुट गई है. जी हां अनुष्का शर्मा एक और फिल्म प्रोड्यूस करने वाली हैं और ये पूरी तरह से लव स्टोरी होगी.

अनुष्का शर्मा की इस अगली फिल्म की शूटिंग इस साल गर्मियों में शुरू हो जाएगी. ये फिल्म महंगी होगी और इसकी शूटिंग मुंबई और कोलकाता में की जाएगी.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles