बीजेपी नेता ने कहा- पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूंसकर बुलवाएंगे जय श्रीराम

आगरा। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्य नाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकार बनने के बाद बीजेपी नेता लगातार बेलगाम हुए जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में आगरा, सहारनपुर, मथुरा से बीजेपी नेताओं की गुंडई की खबरें आई थीं। योगी की सरकार बनने के बाद भाजपा नेताओं की जुबान भी बेलगाम हो गई है। इसी क्रम में बीजेपी के एक नेता ने विवादित बयान दिया है। बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिन पुलिसवालों ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के मुंह में डंडे ठूसे हैं, जरूरत पड़ी तो उन पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूंसकर जय श्री राम बुलवाया जाएगा।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आगरा के भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूसकर जय श्री राम के नारे बुलवाएंगे। बताया जा रहा है कि 28 अप्रैल को भाजयुमो अध्यक्ष सोनू चौधरी ने ये विवादित बयान दिया है। आगरा जेल में बंद भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे सोनू चौधरी ने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघते हुए कह दिया कि जिन पुलिसवालों ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के मुंह में डंडे ठूसे हैं, जरूरत पड़ी तो उन पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूसकर जय श्री राम बुलवाया जाएगा।

 

 
आपको बता दें कि पिछले दिनों फतेहपुर सीकरी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने काफी बवाल मचाया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उपद्रव कर रहे कुछ भाजपाइयों को थाने में बंद कर दिया था। पुलिस की इस कार्रवाई से गुस्साए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सदर बाजार थाने पहुंच कर जमकर हंगामा किया था। थाने में इंस्पेक्टर के साथ अभद्रता भी की गई जिसके बाद गिरफ्तार कार्यकर्ताओं को जेल भेज दिया गया था।

 

 

जेल में बंद इन कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजयुमो अध्यक्ष सोनू चौधरी ने कहा कि अभी तो ये शुरुआत है। इंस्पेक्टर और सीओ के खिलाफ कोर्ट केस किया जाएगा। जिन्होंने लाठीचार्ज किया उनके मुंह में डंडे ठूंसकर जय श्री राम का नारा लगवाया जाएगा।

Courtesy: nationaldastak.

Categories: Politics

Related Articles