योगी राज: बाइक से बोलेरो में लगी खरोंच, तो बेगुनाह को मार दी गोली़

योगी राज: बाइक से बोलेरो में लगी खरोंच, तो बेगुनाह को मार दी गोली़

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में बीते शुक्रवार बाइक से गाड़ी में लगी टक्कर के बाद हुए विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गुस्साए लोगों ने बोलेरो में तोड़फोड़ की, लेकिन उसमें सवार लोग गाड़ी से भागने में सफल रहे।

 

हांलाकि पुलिस ने नाकेबंदी कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन देर रात तक हमलावर पुलिस की पकड़ से बाहर रहे। अमर उजाला के मुताबिक शुक्रवार रात बवाली मोड़ पर क्षेत्र का ही एक युवक अपने साथी के साथ बाइक से जा रहा था। सामने से बोलेरो आ रही थी, जिसमें पांच युवक सवार थे।

 

 

इसी बीच एक बारात भी आ जाने से बाइक सवार ने अपनी बाइक किनारे करने की कोशिश की तो बोलेरो में हल्की सी टक्कर लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बोलेरो में खरोंच लग जाने से बाइक सवार और गाड़ी में बैठे लोगों में विवाद हो गया।

 

 

बाइक सवार के स्थानीय होने से आसपास के कई लोग उनके समर्थन में आ गए और युवकों को बोलेरो से नीचे खींचने की कोशिश की। इस पर बोलेरो में सवार एक युवक ने गोली चला दी, जो बवाली मोड़ निवासी और झगड़े में बीच बचाव कर रहे फल विक्रेता प्रकाश सोनकर को लगी।

 

 

गोली चलते ही भगदड़ मच गई और बोलेरो सवार जीयनपुर की तरफ भाग निकले। गोली लगने से प्रकाश जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। क्षेत्र के लोग उसे लेकर सामुदायिक अस्पताल गए, जहां चिकित्सकों ने प्रकाश को मृत घोषित कर दिया।

Courtesy: nationaldastak

Categories: Crime