काजोल बोलीं, ‘मैंने गाय का नहीं भैंस का मीट खाया…

नई दिल्‍ली: एक्‍ट्रेस काजोल ने आखिरकार अपने वायरल हुए बीफ खाने की वीडियो पर अपनी सफाई पेश की है. काजोल ने ट्वीट कर यह साफ किया गया है कि उनके वीडियो में जिस ‘बीफ’ की बात कही गयी वह ‘मिसकम्‍यूनिकेशन’ था. काजोल ने लिखा कि यह भैंस का मांस था, बीफ नहीं. सोमवार को काजोल ने ट्वीट किया, ‘एक दोस्‍त के घर लंच का मेरा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कहा गया कि टेबल पर एक बीफ की डिश थी. वह ‘मिसकम्‍यूनिकेशन’ था. जो दिखाया गया था वह भैंस का मीट था जो भारत में कानूनी रूप से उपलब्‍ध है. मैं यह स्‍प‍ष्‍टीकरण इसलिए दे रही हूं क्‍योंकि यह एक संवेदनशील मामला है और इससे धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, जो मैं नहीं करना चाहती.’ बता दें कि काजोल रविवार को मुंबई में अपने दोस्‍त रेयान स्‍टीफन के यहां थीं जहां से उन्‍होंने यह वीडियो पोस्‍ट किया था.

वायरल हुए इस वीडियो में काजोल अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं. काजोल ने इस पार्टी का फेसबुक लाइव किया था. फेसबुक लाइव में काजोल अपने दोस्त रेयान से बातें कर रही हैं, जिसमें वह बता रहा है कि उसने पार्टी के लिए बीफ का व्यंजन बनाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो काजोल के फेसबुक और इंस्टाग्राम पर मौजूद था, लेकिन बाद में काजोल ने इसे हटा दिया.

काजोल ने अपना स्‍पष्‍टीकरण दिया है-

काजोल के अलावा फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कुछ और लोग जैसे दिया मिर्जा, मलाइका अरोड़ा भी इस रविवार को हुए लंच में शामिल थे.

https://www.instagram.com/p/BTgcVIIAloQ/

 

बता दें कि महाराष्‍ट्र में बीफ पर बैन लगा हुआ है और इसे खाने या बेचते हुए पाये जाने पर 5 साल की जेल और 10,000 रुपये का जुर्माना है. इस बैन का कई लोगों ने स्‍वागत किया था तो कई लोगों ने इसका जमकर विरोध भी किया था. एक्‍टर ऋषि कपूर ने इस बैन का जमकर विरोध किया था.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment