टीवी डिबेट शो में भड़के कांग्रेस प्रवक्ता, बोले- मिनट-मिनट में ट्वीट करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी जवानों की शहादत पर चुप क्यों हैं

सोमवार को पुंछ सेक्टर में दो भारतीय सैनिकों के शवों के साथ पाकिस्तानी सेना द्वारा बर्बरता की खबर ने पूरे देश में गुस्से का माहौल है। गली नुक्कड़ से लेकर सोशळ मीडिया तक में यही चर्चा हो रही है कि आखिर कब भारत सरकार पाकिस्तान को उसकी हरकतों का मुंहतोड़ जवाब देगी। इसी मुद्दे पर एक लाइव टीवी डिबेट शो में कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए सवाल पूछा कि आखिर मिनट-मिनट पर अपनी प्रशंसा के ट्वीट को रिट्वीट करने वाले प्रधानमंत्री आज चुप क्यों हैं। अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जिस मुद्दे पर पूरा देश उबल रहा है उस मुद्दे पर पीएम मोदी खामोश हो गए हैं। ना तो वो कुछ बोलते हैं ना तो उनके मंत्री मंडल का का कोई मंत्री इस पर बयान दे रहा है। हिंदी न्यूज चैनल आज तक के इस कार्यक्रम में बोलते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी के संबित पात्रा से कहा कि आप लोग यूपीए सरकार को बोलते तए कि वो पाकिस्तान को लव लेटर भेजती है। चलो हम लव लेटर भेजते थे लेकिन आपके पीएम तो पाकिस्तान पहुंच जा रहे हैं अम्मी जान का आशीर्वाद लेने।

आपको बता दें पाकिस्‍तान द्वारा सोमवार (1 मई) को सीजफायर उल्‍लंघन के बाद दो भारतीय जवानों के शवों के साथ बर्बरता की गई थी। सोमवार सुबह पहले सीजफायर का उल्‍लंघन किया गया, जिसमें भारतीय सेना के दो जवान शहीद हुए। भारतीय सेना ने सोमवार को यह जानकारी दी। भारतीय सेना के नॉर्दर्न कमांड ने कहा कि सीमावर्ती जिले पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में यह ‘घृणित घटना’ घटी। साथ ही भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना को ‘सेना की प्रतिष्ठा के विपरीत किए गए इस कार्य के लिए करारा जवाब’ देने की चेतावनी भी दी है। नॉर्दर्न कमांड ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, “पाकिस्तानी सेना ने बिना उकसावे के कृष्णा घाटी सेक्टर में सीमा पर स्थित दो चौकियों को निशाना बनाकर रॉकेट और मोर्टार से हमले किए।” बयान में कहा गया है, “पाकिस्तानी सेना ने सेना की प्रतिष्ठा के विपरीत कार्य करते हुए भारतीय सेना के गश्ती दल के दो जवानों का शव क्षत-विक्षत कर दिया।

Courtesy:Jansatta 

Categories: Politics

Related Articles