बीजेपी नेता के घर में शिक्षिका की हत्या! बेटे का था एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर

मध्य प्रदेश। बीजेपी नेता के बेटे के घर में एक महिला का शव बरामद किया गया है। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में भाजपा नेता के बेटे का घर है जहां से शव मिला है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता का बेटा पहले से शादीशुदा था और उसका शिक्षिका से एक्सट्रा मेरिटल अफेयर चल रहा था। आरोप है कि रिलेशन में शिक्षिका गर्भ से हो गई थी और बीजेपी नेता का बेटा शिक्षिका पर अबॉर्शन के लिए दबाव बना रहा था जिसका इनकार करने पर उसकी शिक्षिका की हत्या कर दी।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष भगवत सिंह के बेटे अनिल के इंदौर थाना के खतौरा स्थित घर में अतिथि शिक्षिका सपना का फांसी पर लटका हुआ शव मिला। उसके शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं और प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके प्रेग्नेंट होने की बात सामने आ रही है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि मारपीट करने की वजह से सपना की मौत हुई है।

 

 

वहीं सपना की मौत की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे पिता दुर्गेश ने अनिल पर आरोप लगाया कि उनकी बेटी को अबॉर्शन करने के लिए धमका रहा था। उन्होंने अनिल पर अपनी बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। वहीं, इस मामले में भाजपा नेता भगवत सिंह का कहना है कि सपना के घर पर आने की की उन्हें जानकारी नहीं थी। वह तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे।

 

 

इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि अनिल और सपना के बीच एक्सट्रा मेरिटल अफेयर चल रहा था। वहीं, सपना का शव मिलने के बाद अनिल अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ गायब है।

 

 

आपको बता दें कि वरिष्ठ भाजपा नेता भगवत सिंह का 30 वर्षीय शादीशुदा पुत्र अनिल ग्राम इमलावदी के शासकीय स्कूल में शिक्षक के पद पर पदस्थ है। उसी स्कूल में इमलावदी निवासी दुर्गेश की 21 वर्षीय बेटी सपना भी अतिथि शिक्षक के रूप में पढ़ाती थी। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि मौत की असल वजह जानने के लिए उसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिसके बाद जांच की दिशा तय होगी।

Courtesy: nationaldastak.

 

 

Categories: India

Related Articles