धोनी की बेसिक सैलरी 43 हजार रुपए, ललित मोदी ने किया ऑफर लेटर वायरल

धोनी की बेसिक सैलरी 43 हजार रुपए, ललित मोदी ने किया ऑफर लेटर वायरल

नई दिल्ली. मनी लॉन्ड्रिंग के केस में देश से फरार ललित मोदी ने सोमवार को इंस्टाग्राम में एमएस धोनी को इंडिया सीमेंट की ओर से मिला ऑफर लेटर अपलोड किया। इस ऑफर लेटर में धोनी की इनकम का ब्योरा दिया गया है। लेटर के मुताबिक, धोनी की बेसिक मासिक सैलरी 43,000 रुपए है, जबकि धोनी सालों से बीसीसीआई में ग्रेड ए कैटेगरी के क्रिकेटर हैं, जिससे उन्हें साल में इस रकम से कई गुना ज्यादा सैलरी मिलती है। ललित मोदी ने इसी को आधार बनाते हुए सवाल खड़े किए हैं। मुझे जेटली पर भी शक है…
– ललित ने ट्वीट और इंस्टाग्राम पर लिखा, “ऐसा केवल भारत में हो सकता है। मुझे नॉर्थ ब्लॉक पर भी शक है, लेकिन जो मुझे सबसे अजीब लग रहा वह एमएसडी (धोनी) का ये अप्वाइंटमेंट है।”
– “धोनी 100 करोड़ रुपए सालाना कमाते हैं और इतना कमाने के बावजूद क्या वे श्रीनिवासन के इम्प्लॉई बनने को तैयार होंगे?”
– यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

क्या है लेटर में?
– लेटर के मुताबिक, 2012 में धोनी को इंडिया सीमेंट में वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) बनाया गया था। उनकी बेसिक सैलरी हर महीने 43 हजार रुपए थी। उन्हें हर महीने 21 हजार 970 रुपए महंगाई भत्ता (डीए), 20 हजार रु. स्पेशल पे और 60 हजार रु. स्पेशल अलाउंस मिलता था।
– इसके अलावा धोनी को न्यूज पेपर-मैगजीन के लिए 175 रु. और एंटरटेनमेंट के लिए हर महीने 4500 रुपए मिलता था।
– ऑफर लेटर में ये भी कहा गया है कि जब तक धोनी चेन्नई के ऑफिस में रहेंगे, तब तक उनका बिजली, पानी और गैस का बिल रिएम्बर्स होगा।

Courtesy: Bhaskar.com

Categories: Sports