तो क्‍या यह है करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान…?

तो क्‍या यह है करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान…?

नई दिल्‍ली: करीना कपूर भले ही सोशल मीडिया पर न हों लेकिन उनके फैन्‍स अक्‍सर उनके नए फोटोशूट, उनकी पार्टियों के फोटो पोस्‍ट करते रहते हैं. इस बार करीना कपूर के फैन पेज पर एक छोटे बच्‍चे का फोटो शेयर किया गया है और इसे उनके फैन्‍स तैमूर का फोटो मान रहे हैं. हालांकि यह फोटो सही है या नहीं, यह तो करीना या सैफ ही बता सकते हैं. फोटो में दिखने वाला बच्‍चा बेहद क्‍यूट नजर आ रहा है और वह ब्‍लू कैप लगाए और डोंगरी ड्रेंस पहने प्रैम में नजर आ रहा है. इससे पहले करीना और उनके बेटे तैमूर की साथ की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर हो चुकी है. उस फोटो में करीना तैमूर को गोद में लिए नजर आ रही हैं.

यहां देखें तैमूर के नाम से शेयर की जा रही यह नई फोटो-

https://www.instagram.com/p/BT1UpFolTCn/

पहले भी हो चुकी है तैमूर और करीना की फोटो-

करीना और सैफ ने अपने बेटे के जन्‍म के साथ ही उसका नाम तैमूर रख दिया था जिसपर इंटरनेट पर काफी प्रतिक्रियाएं आई थीं. लोगों ने सैफ और करीना के अपने बेटे का नाम, दिल्‍ली का विध्‍वंस करने वाले शासक तैमूर लंग पर रखने की आलोचना की थी. लेकिन वहीं करीना और सैफ के इस फैसले पर इंडस्‍ट्री के कई लोगों ने उनका साथ दिया और इसे उनकी निजी पंसद माना.

करीना और सैफ की शादी साल 2012 में हुई थी और यह दोनों कई फिल्‍मों जैसे, ‘ओमकारा’, ‘एजेंट विनोद’, ‘टशन’  और ‘कुर्बान’ जैसी फिल्‍मों में साथ नजर आ चुके हैं. करीना आखिरी बार पिछले साल आई फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में नजर आ चुकी हैं. वह जल्‍द ही शशांक घोष की फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ में एक्‍ट्रेस सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर के साथ नजर आने वाली हैं.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles