उत्तर प्रदेश : प्यार में बढ़ाई दूरी तो बहन समेत प्रेमिका की हत्या कर दी, पड़ौसी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश : प्यार में बढ़ाई दूरी तो बहन समेत प्रेमिका की हत्या कर दी, पड़ौसी गिरफ्तार

लखनऊराजधानी के पारा थाना क्षेत्र में मगंलवार को हुई सेवानिवृत्त फौजी की दो बेटियों की निर्मम हत्या का खुलासा पुलिस ने बड़ी बेटी आरती के सनकी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी आरती की दूसरे युवक के बढ़ती दोस्ती पर नाराज था.

मंगलवार सुबह पारा थाना क्षेत्र के 545 केवी/आरवी 1466 रामविहार कॉलोनी राजाजीपुरम में सेवानिवृत फौजी एलबी सिंह जब पत्नी रेनू सिंह के साथ कमांड अस्पताल गए, तब घर में उनकी दो पुत्रियों आरती (24) और अंतिमा उर्फ सोनम (17) की नुकीले हथियारों से कई वार कर हत्या कर दी गई थी. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था.

घटना के खुलासे में लगी क्राइम ब्रांच की टीम ने चौबीस घंटों के भीतर ही घटना का खुलासा कर दिया. एसएसपी दीपक कुमार की टीम ने इस हत्याकांड का खुलासा करते बताया कि दोनों सगी बहनों की हत्या के आरोपी उनके पड़ोस में रहने वाले बड़ी बहन के सनकी प्रेमी सौरव शर्मा (24) को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लखनऊ जोन के पुलिस महानिरीक्षक ए़. सतीश गणेश ने बताया कि सौरव शर्मा ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है. शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि सौरव का पूर्व में आरती से प्रेम प्रसंग था, मगर कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था. इसी बीच, आरती की नजदीकी किसी और युवक से हो गई थी.

पुलिस ने बताया कि आरती अपने नए दोस्त के साथ हाल ही में बाहुबली-2 फिल्म देखने गई थी. दोनों को साथ देख सौरव आग बबूला हो गया और आरती की हत्या की साजिश रच डाली और मंगलवार उसके घर में घुसकर लोहे की कैंची से वारदात को अंजाम दे दिया. पुलिस ने बताया कि सौरव अंतिमा की जान नहीं लेना चाहता था लेकिन बीच-बचाव की कोशिश में उसकी भी हत्या हो गई.

Courtesy: NDTV

Categories: Crime

Related Articles