सामने आई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की कहानी… पढ़िए किस रोल में नजर आएंगे सलमान खान

सामने आई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की कहानी… पढ़िए किस रोल में नजर आएंगे सलमान खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अगली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ है. इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं. फिल्म का टीजर इसी महीने आया था, और उसी टीजर ने सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ का राज खोल दिया. दरअसल, टीजर से ही यह पता चल गया कि ‘ट्यूबलाइट’ किस फिल्म से प्रेरित है. तो आइए, आपको बताते हैं, ‘ट्यूबलाइट’ की कहानी किस फिल्म से ली गई है.

 

दरअसल, ‘ट्यूबलाइट’ के टीजर में यह साफतौर से लिखा गया है कि यह फिल्म ‘लिटिल ब्वॉय’ पर बेस्ड है. बता दें, 2015 में आई मेक्सिकन डायरेक्टर गोमेज मोन्टीवर्डी की फिल्म ‘लिटिल ब्वॉय’ में वर्ल्ड वॉर 2 के समय का कैलिफोर्निया दिखाया गया है. पेप्पर नाम का एक बच्चा कुछ जापानी सैनिकों के साथ दोस्ती कर अनजाने में उन्हें इंसानियत से जुड़ी कई सीख दे देता है. वहीं ‘ट्यूबलाइट’ में 1962 की भारत-चीन लड़ाई दिखाई गई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान ‘ट्यूबलाइट’ में पेप्पर का ही किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

 

हालांकि सलमान ने अभी तक इस मामले में कुछ नहीं बोला है, लेकिन एक वेबसाइट से बात करते हुए फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि ‘ट्यूबलाइट’ की प्रेरणा ‘लिटिल ब्वॉय’ है. उन्होंने यह भी कहा कि ‘ट्यूबलाइट’ में ऑफिशियल स्टोरी अडैप्टेशन का क्रेडिट ‘लिटिल ब्वॉय’ को दिया गया है, लेकिन वह केवल प्रेरणा है. ‘ट्यूबलाइट’ में बाकी सबकुछ अलग है.

गौरतलब है कि सलमान के साथ कबीर खान तीसरी बार काम कर रहे हैं. इससे पहले ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ में दोनों एक साथ काम कर चुके हैं. ‘ट्यूबलाइट’ इसी साल 25 जून को रिलीज होने वाली है.

Courtesy: NDTV

Categories: Entertainment

Related Articles