अरविंद केजरीवाल के खिलाफ धरने पर बैठे कपिल मिश्रा पर हमला

अरविंद केजरीवाल के खिलाफ धरने पर बैठे कपिल मिश्रा पर हमला

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ रुपए का घूस लेने का आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा पर आज हमला हो गया। आज से ही कपिल मिश्रा अपने घर के बाहर धरने पर बैठे हैं। इसी दौरान यहां एक शख्स आया और उन्हें लात-घूंसे से मारने लगा। हमला करने वाले शख्स ने अपना नाम अंकित भारद्वाज बताया है। उसने हरे रंग की टीशर्ट पहन रखी थी।
कपिल मिश्रा पर हमला करने के बाद वहां मौजूद उनके समर्थकों ने आरोपी को पकड़ लिया। सूत्रों के अनुसार लोगों ने उसकी भी जमकर पिटाई की। हमले के बाद कपिल ने कहा कि एक लड़के ने मेरे पर हमला किया। हमारे ऊपर कोई हमला करे तो करने देंगे। हमारे लोग उस पर हमला न करें। अगर ऐसा हुआ तो मैं पानी भी छोड़ दूंगा। वहीं आरोपी ने कहा कि इन्होंने पार्टी को धोखा दिया। मुझे किसी ने नहीं भेजा। मैं अपने आप आया हूं।

 
जिस शख्स ने हमला किया उसको पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े जाने पर शख्स ने कहा कि पार्टी विरोधी काम करने पर उन्होंने कपिल पर हमला किया। उसने खुद को पार्टी का कार्यकर्ता बताया। शख्स ने कहा कि कपिल मिश्रा ने पार्टी को धोखा दिया था इसलिए उसने उन पर हमला किया।

 

 

आपको बता दें कि पिछले दिनों केजरीवाल सरकार ने जल मंत्री कपिल मिश्रा को पोस्ट से हटा दिया था। अगले दिन कपिल ने केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए कैश लेने का आरोप लगाया था। इसके बाद पीएसी की मीटिंग में कपिल को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी सस्पेंड कर दिया गया। कपिल ने केजरीवाल के साढ़ू और सत्येंद्र जैन पर घोटाले के आरोप लगाए।

Courtesy: nationaldastak.

Categories: India

Related Articles