नॉर्थ-ईस्‍ट की युवती से गुरुग्राम में चलती कार में कथित गैंगरेप कर दिल्‍ली में सड़क पर फेंका..

नॉर्थ-ईस्‍ट की युवती से गुरुग्राम में चलती कार में कथित गैंगरेप कर दिल्‍ली में सड़क पर फेंका..

नई दिल्‍ली: हरियाणा के सोनीपत में ‘निर्भया घटना’ जैसा मामला सामने आने के कुछ ही दिन बाद यहां सिक्किम की 22 साल की एक युवती से तीन लोगों ने एक चलती कार में कथित तौर पर बलात्कार किया और उसे दिल्ली में एक सड़क पर फेंक दिया.

पूर्वोत्तर की इस महिला पर उस वक्त हमला हुआ, जब वह रात करीब दो बजे दिल्ली से यहां सेक्टर 17 स्थित अपने घर लौट रही थी. वह अपने मित्र के साथ शनिवार रात कनॉट प्लेस घूमने गई थी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीड़िता के बयान के हवाले से बताया कि जैसे ही वह घर के पास पहुंची उसे तीन लोगों ने अपनी स्विफ्ट कार में खींच लिया. इसके बाद उन लोगों ने यहां से 20 किलोमीटर दूर दिल्ली के नजफगढ़ की ओर जा रही कार में उससे बलात्कार किया.

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने उसे नजफगढ़ इलाके में फेंक दिया और भाग गए. बाद में महिला ने कुछ राहगीरों से संपर्क किया और दिल्ली पुलिस को इस बारे में सूचना दी, जिसने गुड़गांव पुलिस से बात की.

पुलिस ने बताया कि तीन लोगों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. एक आरोपी को अन्य आरोपी दीपक नाम से पुकार रहे थे.

अधिकारी ने बताया कि हमने पीड़िता के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ वाहनों की पहचान की है और आरोपियों को पकड़ने के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की जा रही है.

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले 23 वर्षीय एक महिला के सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला प्रकाश में आया था. उसका क्षत-विक्षत और सड़ा गला शव रोहतक में मिला था. आवारा कुत्तों ने उसके चेहरे और शरीर के निचले हिस्से को काट खाया था.

Courtesy: NDTV

Categories: Crime

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*