अपने को लगातार बीजेपी एजेंट बताए जाने का कपिल मिश्रा ने दिया जवाब, केजरीवाल की कुछ तस्वीरें शेयर कीं

अपने को लगातार बीजेपी एजेंट बताए जाने का कपिल मिश्रा ने दिया जवाब, केजरीवाल की कुछ तस्वीरें शेयर कीं

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी से निलंबित और दिल्ली सरकार से बर्खास्त मंत्री और विधायक कपिल मिश्र ने अब अरविंद केजरीवाल के अलावा पार्टी से सीधे लड़ाई का मन बना लिया है. अभी तक वह पार्टी के सारे कामों के लिए अरविंद केजरीवाल को निजी तौर पर जिम्मेदार बता रहे थे. यहां तक कि कुछ दिन पर अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाने के लिए आम आदमी पार्टी ने कपिल मिश्रा को बीजेपी का एजेंट करार दिया था. उन्होंने कहा था कि कपिल मिश्रा बीजेपी की जुबान बोल रहे हैं.

यह अलग बात है कि पार्टी ने गंभीर आरोपों पर ज्यादा कुछ नहीं कहा. पार्टी ने एक लाइन का जवाब तय कर दिया कि यह विपक्षियों की चाल है. इसी के साथ पार्टी समर्थक और नेता कपिल मिश्रा की मनोज तिवारी के साथ तस्वीर साझा करने और ट्रेंड में कराने में लग गए. इस तस्वीर के माध्यम से पार्टी समर्थकों नेयह दर्शाने की कोशिश की कि कपिल मिश्रा बीजेपी के इशारे पर यह सब कर रहे हैं. यह अलग बात है कि बात में मनोज तिवारी के साथ कपिल मिश्रा की जिस तस्वीर को हाल की बताया जा रहा था उस तस्वीर पर कपिल मिश्रा ने जवाब दिया कि यह तस्वीर करीब  दो साल पुरानी है. इस तस्वीर के साथ की और तस्वीरें भी कपिल मिश्रा ने साझा कीं और तस्वीरों के माध्यम से बताया कि इस कार्यक्रम में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पार्टी के वरिष्ठ नेता और कवि कुमार विश्वास भी थे. उन्होंने यह भी बताया कि यह कार्यक्रम कुमार विश्वास ने ही आयोजित करवाया था.

अब अपने ऊपर बीजेपी का एजेंट होने के आरोप लगने के बाद नाराज कपिल मिश्रा ने आज फिर कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर साझा कीं हैं. इन सभी तस्वीरों में अरविंद केजरीवाल दिख रहे हैं.

जैसे बीजेपी नेता के साथ तस्वीर साझा कर कपिल मिश्रा को आम आदमी पार्टी द्वारा बीजेपी का एजेंट बताया जा रहा था. उसी अंदाज में कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर पूछा है कि अगर किसी के साथ दिखने से कोई उसका एजेंट बन जाता है तो अरविंद केजरीवाल किसके एजेंट हैं – पाकिस्तान, लालू यादव, कांग्रेस, मोदी/बीजेपी.  इसी के साथ उन्होंने पाकिस्तान के उच्चायुक्त रहे अब्दुल बासित, चारा घोटाले के दोषी लालू यादव के साथ, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात अरविंद केजरीवाल की तस्वीरें साझा की हैं.

Courtesy:NDTV 

Categories: Politics

Related Articles

Write a Comment

Your e-mail address will not be published.
Required fields are marked*